पानी की बरसों पुरानी लाइन को बदलने तथा नई लाइन डालने के कार्य का विधायक सीमा त्रिखा ने किया उद्घाटन

फरीदाबाद(Abtaknews.com)14अप्रैल,2022: बडखल विधानसभा क्षेत्र की एसजीएम नगर गली नंबर 1 ए तथा उसके साथ लगती गलियों में पानी की बरसों पुरानी लाइन को बदलने तथा नई लाइन डालने के कार्य का उद्घाटन बडखल क्षेत्र की लोकप्रिय विधायक सीमा त्रिखा ने आज स्थानीय लोगों के हाथों करवाया। इस कार्य पर 10 लाख रुपए की अनुमानित लागत आएगी। क्षेत्र में पधारने पर स्थानीय लोगों ने विधायक का गर्मजोशी से स्वागत किया तथा पानी आपूर्ति सुचारू रूप से शुरू हेतु नई पाइप लाइन बिछवाने के लिए उनका आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर विधायक सीमा त्रिखा ने भारतीय संविधान के शिल्पकार बाबा साहेब डा. भीमराव अम्बेडकर की जयंती के अवसर पर सभी को हार्दिक शुभकामनाएं दीं।

इस अवसर पर उपस्थित जनों को संबोधित करते हुए विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि उक्त क्षेत्रों में पानी की बरसों पुरानी लाइनों के चलते पानी आपूर्ति में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा था। इस समस्या को दूर करने के लिए आज नई पाइप लाइन डालने के कार्य का श्रीगणेश किया गया। नई लाइन बिछ जाने के बाद इन क्षेत्रों में पानी की किल्लत नहीं रहेगी। विधायक श्रीमती त्रिखा ने कहा कि उक्त क्षेत्रों में काफी समय से पानी की किल्लत महसूस की जा रही थी, जिसे दूर करने के लिए उक्त विकास कार्यों को अमलीजामा पहनाया गया, अब यहां पर्याप्त मात्रा में पानी की आपूर्ति हो सकेगी। विधायक ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर के कुशल नेतृत्व व केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के मार्गदर्शन में आज बडखल विधानसभा क्षेत्र का चहुंमुखी विकास हो रहा है और क्षेत्र में चारों ओर विकास कार्य प्रगति पर हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के राज में लोगों को किसी भी प्रकार की दुख-तकलीफ नहीं होने दी जाएगी।
इस अवसर पर सत्येंद्र पांडे, कर्मवीर बैंसला, सुशील सेतिया, कपिल शर्मा, विनय बक्शी, गणेशदत्त शर्मा, बालेश्वर चौधरी, ओमदत्त, सुधीर शर्मा, राजीव शर्मा व सतीश कंबोज आदि गणमान्य जन उपस्थित रहे।

1 comment:

  1. We are looking for serious kdney donors for sum of $500,000.00 USD,For more info Email: hospitalcarecenter@gmail.com

    ReplyDelete

Powered by Blogger.