CIA-Sec. 65 की टीम ने चोरी की लोडिंग ऑटो सहित दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

फरीदाबाद(Abtaknews.com)12जनवरी,2022:क्राइम ब्रांच सेक्टर-65 ने आईएमटी बल्लभगढ़ से चोरी किए लोडिंग ऑटो को बेचने कि फिराक में घूम रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।  गिरफ्तार आरोपियों का नाम योगेश और मुकेश बल्लभगढ़ में सेक्टर-56 का रहने वाले है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि सेक्टर-58 थानाक्षेत्र से 8 जनवरी की रात एक लोडिंग ऑटो चोरी सेक्टर-56 के रहने वाले एक व्यक्ति के घर के सामने से रात के समय चोरी किया था। जिसका मुकदमा थाना सेक्टर-58 में दर्ज है। 11 जनवरी को क्राइम ब्रांच टीम को गुप्त सूत्रों से पता चला कि आईएमटी, बल्लभगढ़ में दोनों आरोपी चोरी की ऑटो बेचने के लिए वहाँ मौजूद हैं। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए दोनों आरोपियों को चोरी की ऑटो के साथ गिरफ्तार कर लिया। 

क्राइम ब्रांच टीम ने बताया कि आरोपियो ने एक और मोटरसाइकिल चोरी की घटना को थाना आदर्श नगर में क्षेत्र में अंजाम दिया है। जिसमें आरोपियो से चोरी के दोनों वाहन, ऑटो व बाइक बरामद किया।-

गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस पूछताछ में यह बात सामने आई कि दोनों आरोपी नशे के आदी हैं और अपने नशे के शौक को पूरी करने के लिए चोरी करते हैं। आरोपी पहले भी चोरी के मुकदमों में जेल जा चुके है।



No comments

Powered by Blogger.