फरीदाबाद के डॉ.गौतम को गोवा में मिला द मोस्ट एडमायर सेक्सोलॉजिस्ट इन एशिया अवॉर्ड

गोवा / फरीदाबाद ( abtaknews.com ) 20 नवंबर, 2021: गोवा में आयोजित नेशनल बिजनेस सर्विसेज लीडरशिप अवार्ड फंक्शन में मुख्य अतिथि बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने एशिया के जाने माने प्रसिद्ध गुप्त रोग विशेषज्ञ डॉ. इंद्रजीत सिंह गौतम को द मोस्ट एडमायर सेक्सोलॉजिस्ट इन एशिया अवॉर्ड से सम्मानित किया। गौरतलब है कि देश के कई हिस्सों से अलग-अलग कैटेगरी में बिजनेस उद्यमियों का चयन किया गया। वहीं हेल्थ केयर सेक्टर में फरीदाबाद से डॉ. इंद्रजीत सिंह गौतम को मुख्य अतिथि बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने अवॉर्ड दिया। आपको बता दें कि डॉ. इंद्रजीत सिंह गौतम गौतम क्लीनिक के डायरेक्टर हैं, और देश विदेश में कई क्लिनिक्स हैं। डॉ. गौतम एक सेक्सोलॉजिस्ट एवं पुरुष रोग विशेषज्ञ हैं जोकि पुरुषो में गुप्त रोग के इलाज में माहिर है।

डॉ. इंद्रजीत सिंह ने कहा कि, वैसे तो मुझे हैल्थ केयर सेक्टर में बहुत से अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है, परंतु यह अवॉर्ड हमारी पूरी टीम के लिए खास है, क्यूंकि एनसीआर से इतनी दूर की कंपनी ने हमारी कुशलता और सफल इलाज को देखते हुए हमारा चयन किया। उन्होंने कहा कि इस अवॉर्ड का श्रेय हमारी पूरी टीम को जाता है, और साथ ही उन सभी मरीजों को जिन्होंने गौतम क्लिनिक से सफल इलाज कराया। उन्होंने आयोजक का धन्यवाद करते हुए कहा कि, नेशनल बिजनेस सर्विसेज लीडरशिप अवॉर्ड में मेरा चयन किया, और मुझे बेस्ट एशिया सेक्सोलॉजिस्ट अवॉर्ड से नवाज़ा गया।

वहीं डॉ. गौतम ने कहा कि, गुप्त रोग पुरुष में होने वाले योन रोग हैं, क्योंकि इन बिमारियों के बारे में पुरुषो में बहुत संकोच होता है। इस कारण से वह इन रोगों का सही इलाज नहीं करवा पाते। इसीलिए यह रोग गुप्त रहते हैं और पीड़ित पुरुष गुप्त रोग के जाल में फंसते चले जाते हैं। उन्होंने कहा कि हम लोग इक्कीसवीं सदी में हैं, और अब सेक्स पर खुल के बात की जाती हैं, स्कूलों में सेक्स एजूकेशन दी जा रही है' तो फिर गुप्त रोग होने पर हिचकना क्यों ?

उन्होंने कहा कि, गुप्त रोग का सफल इलाज आयुर्वेदिक एवं अंग्रेजी दवाओं से संभव है । कई नई तकनीकों एवं आविष्कारों के मदद से आज बहु उपयोगी एवं कारगर दवाइयों से गुप्त रोग का सफल इलाज संभव है। गुप्त रोग का इलाज हमारे क्लिनिक पर अवेलेबल है ।

No comments

Powered by Blogger.