किरण नेगी के परिजनों ने शव ढूंढने की पुलिस ने लगाई गुहार,हत्यारोपी युवक ने शव नहर में फैंका

फरीदाबाद(Abtaknews.com) 02 अगस्त ,2021: किरण बेटी न्याय समिति व गौ रक्षा दल बजरंग फोर्स के अध्यक्ष बिट्टू बजरंगी द्वारा आज नीलम-बाटा रोड़ स्थित होटल आकाश में किरण नेगी को न्याय दिलाने की मांग को लेकर एक प्रैस वार्ता का आयोजन किया गया। इस अवसर पर किरण के पिता प्रेम सिंह नेगी, गढ़वाल सभा से योगेश बुडाकोटि, समाजसेवी ओमप्रकाश गौड़, शशिकांत शर्मा, हिन्दवादी नेता भुवनेश्वर शर्माद्व दीपेश राठौर, धर्मेन्द्र नेगी मौजूद थे।


गौ रक्षा दल बजरंग फोर्स के अध्यक्ष बिट्टू बजरंगी ने कहा कि पर्वतीय कालोनी निवासी बेटी किरण नेगी की हत्या के मामले में अभी तक पुलिस किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंची है। पर्वतीय कालोनी चौकी इंचार्ज रफीक खान के चलते किरण को ढूंढने व हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने में एक माह का समय लग गया। हत्यारोपी ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसने किरण के साथ आर्य समाज मंदिर में शादी की। उसके बाद बीमार होने की सूरत में सैक्टर-65 के एक अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी मृत्यु होने पर आटो में ले जा कर आगरा कैनाल में फैंकने की बात स्वीकार की है।  जिसके बाद पुलिस आयुक्त ओ.पी. सिंह से मुलाकात करने के बाद मामले को सारन थाने से लेकर डीएलएफ क्राईम ब्रांच को सौंपा गया।

किरण के शव को ढूंढने के लिए डीएलएफ क्राईम ब्रांच द्वारा भरसक प्रयास किए जा रहे है। एनडीआरएफ की टीम के लिए पीडि़त परिवार को दस दिनों तक इंतजार करना पड़ा। बावजूद इसके अभी तक पुलिस शव बरामद करने में नाकामयाब साबित हुई है।गौ रक्षा दल बजरंग फोर्स के अध्यक्ष बिट्टू बजरंगी, हिन्दूवादी नेता भुवनेश्वर शर्मा, गढ़वाल सभा से योगेश बुडकोटि व ओमप्रकाश गौड़ ने मुख्यमंत्री मनोहरलाल, गृहमंत्री अनिल विज साथा पुलिस आयुक्त से पर्वतीय कालोनी के चौकी के पूर्व इंचार्ज रफीक खान के खिलाफ विभागीय कार्यवाही तथा बेटी किरण नेगी हत्याकाण्ड में एसआईटी टीम का गठन करने की मांग की।

गौ रक्षा दल बजरंग फोर्स के अध्यक्ष बिट्टू बजरंगी ने बताया कि आगामी आठ अगस्त को एन.एच. दो स्थित लखानी धर्मशाला परिसर में हिन्दू पंचायत का आयोजिन किया जाएगा। जिसमें एनसीआर के कई हिन्दुवादी संगठनों के पदाधिकारी भाग लेगें।

No comments

Powered by Blogger.