कांग्रेसियों ने महंगाई के विरोध प्रदर्शन के नाम पर कोविड-19 गाईडलाईन की उड़ाई धज्जियां

फरीदाबाद(Abtaknews.com) 11 जून, 2021: पैट्रोल- डीजल के बढे हुए दामों के विरोध प्रदर्शन में जमकर उडाई गई कोविड - 19 गाईडलाईन की धज्जियां।  फरीदाबाद विधानसभा से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लडे लखन सिंगला ने करीब सैंकडों समर्थकों के साथ किया प्रदर्शन। प्रदर्शन में शामिल कुछ लोगों के मुंह पर नहीं दिखा मास्क और न ही दिखी सोशल डिस्टेंसिंग। पुलिसकर्मियों ने बनाया प्रदर्शनकारियों का विडियो। कोविड - 19 एक्ट के तहत हो सकता है प्रदर्शन आयोजक लखन सिंगला पर मामला दर्ज। 

एक दूसरे प्रदर्शन में पैट्रोल-डीजल के बढे हुए दामों का विरोध कर रहे पूर्व विधायक ललित नागर ने भी जमकर उडाई गई कोविड - 19 गाईडलाईन की धज्जियां, करीब सैंकडों समर्थकों के साथ किया तिगांव बाजार में विरोध प्रदर्शन, रैली निकालकर किया गया विरोध प्रदर्शन। प्रदर्शन में शामिल कुछ लोगों के मुंह पर नहीं दिखा मास्क और न ही दिखी सोशल डिस्टेंसिंग। पुलिसकर्मियों ने बनाया प्रदर्शनकारियों का विडियो। कोविड - 19 एक्ट के तहत हो सकता है प्रदर्शन आयोजक लखन सिंगला पर मामला दर्ज

शहर में 6 स्थानों पर हुए प्रदर्शन, प्रदर्शनों में कोविड-19 गाईडलाईन की जमकर उडाई गई धज्जियां

फरीदाबाद में आज कांग्रेस ने बढे हुए पैट्रोल और डीजल के दामों को लेकर विरोध प्रदर्शन किया, इस प्रदर्शन में कांग्रेस की एकजुटता नहीं बल्कि गुटबाजी दिखी, छुटभईया नेताआंे के अलग अलग गुट देखे गये जिन्होंने अपने अपने समर्थकों को लेकर सत्ता के खिलाफ जमकर नारे लगाये, मगर इन नारों में जोश कम और मजबूरी ज्यादा नजर आई। फरीदाबाद कांग्रेस की गुटबाजी के चलते 6 जगहों पर विरोध प्रदर्शन हुए।

नंबर - 1, कांग्रेस के विधायक नीरज शर्मा ने एनआइटी विधानसभा की गौंछी पैट्रोल पंप पर प्रदर्शन किया। 

नंबर - 2, पूर्व विधायक ललित नागर ने तिगांव पैट्रोल पंप पर प्रदर्शन किया।

नंबर- 3, प्रदेश प्रवक्ता सुमित गौड ने सेक्टर 12 पैट्रोल पंप प्रदर्शन किया। 

नंबर -4, प्रदेश महासचिव बलजीत कौशिक ने भी 12 पैट्रोल पंप प्रदर्शन किया।

नंबर- 5, फरीदाबाद विधानसभा से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लडे लखन सिंगला ने नहरपार प्रदर्शन किया।

नंबर- 6, कांगे्रसी नेता मनोज अग्रवाल ने सेक्टर 3 बल्लभगढ पैट्रोल पंप पर प्रदर्शन किया। 

इन सभी प्रदर्शनों में एकसमान देखा गया कि कहीं भी कोविड- 19 गाईडलाईन का पालन नहीं किया गया, लगभग सभी प्रदर्शनों में कोविड-19 गाईडलाईन की जमकर धज्जियां उडाई गई, किसी प्रदर्शन में प्रदर्शनकारी सोशल डिस्टेंसिंग करते हुए नजर नहीं आये तो कहीं मास्क पहने हुए भी नजर नहीं आये। ऐसे में मौके पर मौजूद पुलिसकमिर्याें ने विडियो तो बनाया है मगर देखना ये होगा कि क्या कोविड - 19 एक्ट के तहत पुलिस मामले दर्ज करती है या नही।

No comments

Powered by Blogger.