फरीदाबाद पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह द्वारा कंटेनमेंट क्षेत्रों का दौरा, स्थिति पर है नजर

फरीदाबाद(Abtaknews.com) 26अप्रैल, 2021:पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह सहित अन्य पुलिस अधिकारियों ने फरीदाबाद शहर में स्थित कंटेनमेंट जोन का दौरा किया, इस दौरान उन्होंने कंटेनमेंट जोन में की गई व्यवस्थाओं का जायजा लिया और क्वारन्टाइन किए गए लोगों को घर से बाहर नहीं निकलने और जरूरी सतर्कता रखे जाने की सलाह दी। वहीं ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को दिए N 95 मास्क।

पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह ने बताया कि कोरोना संकट में भी कुछ लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं और सोशल मीडिया अफवाएं फैलाने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर मैं देखता हूं कि जब दुनिया और देश इतने नाजुक दौर से गुजर रहे हैं तब भी कुछ लोग कोविड 19 से संबंधित अफवाहों के फोटो, पोस्ट और भड़काऊ वीडियो अपलोड करके लोगों में भय फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। इन पर नकेल कसने के लिए निर्देश देते हुए सख्त कार्रवाई करने को कहा है।

फरीदाबाद पुलिस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर किसी व्यक्ति ने ट्वीट किया था कि फरीदाबाद शहर के कुछ कंटेनमेंट जोन में कॉविड 19 से बचाव हेतु दिए गए दिशा निर्देशों की धजजियां उड़ाई जा रही है और नियमो का कड़ाई से पालन नहीं हो रहा है तो इसपर स्वयं पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह ने कंटेनमेंट जोन और बाजारों का दौरा किया और लोगो को अफवाहों पर ध्यान न देने व नियमो को पालन करने के लिए प्रेरित किया।

पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह ने कहा कि वर्तमान समय में कोविड-19 के चलते  अनावश्यक रूप से झूठी खबर फैला रहे हैं ऐसे ही आज एक व्यक्ति ने कोलकाता में बैठे-बैठे बोला कि फरीदाबाद मे कोविड के नियमों का पालन नहीं किया जा रहा है पुलिस  कमिश्नर ने हेरिटेज सोसाइटी में जाकर खुद चेक किया लोगों से मिले  वहां कोविड नियमों का पालन अच्छे से किया जा रहा है  सोशल मीडिया पर  अफवाह फैलाने, लोगों में डर पैदा करने वालों  कोई खिलाफ  और नियमों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।#Faridabad Police Commissioner OP Singh himself visiting the container areas and keeping an eye on the situation


No comments

Powered by Blogger.