गांवों के लिए विशेष बजट देगी हरियाणा सरकार: राजेश नागर,विधायक तिगांव

फरीदाबाद(abtaknews)21फरवरी,2021तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने आज गांव लैहण्डोला में करीब 25 लाख रुपये के विकास कार्यों का शुभारंभ किया। उन्होंने गांव के लोगों से अन्य मांगें जानकर उन्हें भी जल्द पूरा करने की बात कही। 

विधायक राजेश नागर ने कहा कि हमारे सीएम श्री मनोहर लाल जी पूरे प्रदेश में सभी विधानसभा क्षेत्रों में समान विकास करवा रहे हैं। उन्होंने अब फिर से हर विधानसभा क्षेत्र में पांच पांच करोड़ रुपये के विकास कार्य करवाने को मंजूरी दी है, वहीं गांवों के लिए दो दो करोड़ रुपये अलग से विकास के लिए मंजूर किए हैं। 
विधायक ने गांव के लोगों से कहा कि किसानों के नाम पर विपक्षी दल धरनों पर बैठे हैं। इनका मकसद भाजपा सरकारों को बदनाम करना है। जबकि हमारी सरकार लगातार किसान संगठनों से बात कर रही है और आगे भी उनकी मांगों को माने जाने के लिए खुले दिल से सरकार तैयार है। आप लोग किसानों के नाम पर विपक्ष की बातों में आने से बचें और विकास की गति को निर्बाध चलने में सहयेाग दें। 
श्री नागर ने कहा कि आपके सहयोग के कारण ही मुझे प्रदेश में सभी विधायकों से अधिक वोट मिले हैं। यह प्रेम आगे भी बनाए रखेंगे। मैं आपके लिए हमेशा उपलब्ध हूं और आपके क्षेत्र में कोई समस्या नहीं रहने दी जाएगी। विधायक ने गांव के लोगों की मांगों को सुनकर उन्हें भी जल्द से जल्द पूरा करने की बात कही। उन्होंने कहा कि तिगांव विधानसभा क्षेत्र में शिक्षा और विकास दोनों की क्रांति शुरू हुई है। यह आगे भी जारी रहेगी। इस अवसर पर पार्षद सुरजीत अधाना, मास्टर भागवत, सूबेदार देवीराम, वरिष्ठ भाजपा नेता दयानंद नागर, मास्टर सतबीर, सतबीर ठेकेदार, नाहर सरपंच, रणधीर ठेकेदार, बाबूजी वेदराम, राजाराम सरपंच, दया सरपंच, मास्टर रोहताश, सिरिया भगत, विनोद नागर, मनोज अधाना, फत्ती हवलदार, बीडीओ पूजा शर्मा, अजब सरपंच, अजब चंदीला, तेज सिंह अधाना, सरपंच दयाचंद फरीदपुर, कृष्ण हाडा, राजेंद्र नम्बरदार, राकेश मौजाबाद, गजेंद्र अधाना, परसराम अधाना, कृपाल भड़ाना आदि मौजूद रहे। 

No comments

Powered by Blogger.