धुंध में दुर्घटना से बचाव के लिए वाहनों पर पुलिस द्वारा रिफ्लेक्टर टेप लगाने का अभियान

फरीदाबाद(Abtaknews.com)14जनवरी,2021:  पुलिस कमिश्नर ओ पी सिंह के निर्देशानुसार धुंध के मौसम में पुलिस चौकी सेक्टर 11 व आर.एस.ओ. के सहयोग द्वारा इंस्पेक्टर दिनेश ने निजी व कमर्शियल वाहनों पर रिफ्लेक्टर टेप लगाने का अभियान चलाया। अभियान के दौरान इंस्पेक्टर दिनेश ने छोटे-बड़े निजी व कमर्शियल वाहनों पर रिफ्लेक्टर टेप लगाकर वाहन चालकों को ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरूक किया व धुंध के मौसम में कम दृश्यता के चलते दुर्घटना ना हो इसके लिए जागरूक किया।#Campaign to apply reflector tape on vehicles to prevent accident in mist

पुलिस कमिश्नर श्री ओपी सिंह के निर्देशानुसार पुलिस चौकी सेक्टर 11 और आर.एस.आे. के सहयोग द्वारा इंस्पेक्टर दिनेश ने धुंध के मौसम को देखते हुए वाहनों पर रिफ्लेक्टर टेप लगाकर व हाईवे के होटलों पर रुके हुए वाहन चालकों को धुंध के मौसम में वाहन चलाते समय ट्रैफिक नियमों का पालन करने, सड़क पर चलते वाहनों से सुरक्षित दूरी बनाकर रखने, मोटरसाइकिल को सुरक्षित स्थानों पर खड़ी करने बारे और खुले स्थानों पर मोटरसाइकिल को चैन लॉक के साथ पूरी सुरक्षा इंतजाम के साथ खड़ी करने, वाहन की गति कम रखने व शराब पीकर वाहन ना चलाने संबंधी विशेष हिदायतें दी गई।

उधर डीसीपी मुख्यालय डॉ अर्पित जैन ने कहा कि ये अभियान निरंतर जारी रहेगा। धुंध कोहरे के सीजन में लोग सावधानी से चलें। यात्रा करने से पहले मौसम का भी पूर्व अनुमान लें।

No comments

Powered by Blogger.