सूर्या नगर फेस 1 सेक्टर 91 में स्थानीय लोगों के साथ रूबरू होने पहुंचे विधायक राजेश नागर


फरीदाबाद(Abtaknews.com)तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर की सूर्या नगर फेस 1 सेक्टर 91 में आयोजित सभा में मोदी है तो मुमकिन है के जोरदार नारे सुनाए दिए। स्थानीय लोगों ने विधायक का स्वागत कर अपनी मांगें बताईं जिन्हें जल्द से जल्द पूरा करने के लिए श्री नागर ने आश्वासन दिया।

विधायक यहां स्थानीय आरडब्ल्यूए द्वारा आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। विधायक राजेश नागर ने कहा कि भाजपा की सरकार में चेहरा देखकर काम नहीं किए जाते। यहां सभी के काम किए जाते हैं। यही कारण है कि हम लोगों के दिलों में जगह बना रहे हैं। श्री नागर ने कहा कि आज पूरी दुनिया वैश्विक मंदी और कोरोना महामारी से जूझ रही है, इसके बावजूद भारत की स्थिति सबसे अच्छी है। जो बुरे दिन हैं वो भी जल्द बीत जाएंगे। श्री नागर ने बताया कि हमारे पीएम नरेंद्र मोदी जी का स्पष्ट कहना है कि मेरा अन्नदाता परेशान होगा तो हमारे जीने का कोई फायदा नहीं है। इसलिए मोदी जी की जनहितकारी नीतियों पर भरोसा रखो। वहीं हरियाणा में भी भाजपा की सरकार जनता का जीवन सुलभ बनाने की दिशा में काम कर रही है। इस पर सभा का पंडाल मोदी है तो मुमकिन है के नारों से गूंजने लगा।
विधायक श्री नागर ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल जी के नेतृत्व में हम अपने क्षेत्र का चहुंमुखी विकास करने में जुटे हैं जिसका लाभ हर वर्ग को प्राप्त हो रहा है। जनता ने समवेत स्वर में कहा कि मोदी जी को अगले 15 साल कोई नहीं हरा सकता है।
स्थानीय जनता ने विधायक को उनके यहां बाउंड्री करवाने, कुछ रास्तों को बनवाने, एक स्थानीय मंदिर का निर्माण करवाने, सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद करवाने, बिजली ट्रांसफार्मर के लोड बढ़वाने आदि मांगें रखीं, जिस पर विधायक ने सभी मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया।
इस अवसर पर अध्यक्ष सतीश कुमार श्रीवास्तव, उपाध्यक्ष एस ए खान, मोती राम चांदवाड़ा, सुरेश गुप्ता, महासचिव दीप चंद्रा, संयुक्त सचिव आरती मंगला, विनोद राय, आरबी झा, कोषाध्यक्ष मोहन नेगी, सांस्कृतिक सचिव सोनिया श्रीवास्तव, सुनीता पांड, आलोक जमौर, दीपेश कुमार सिंह आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

No comments

Powered by Blogger.