भारतीय मजदूर संघ ने अनुबंधित कर्मचारी संबंधित मांगों को लेकर बिजली विभाग के साथ की बैठक

फरीदाबाद(abtaknews.com)21नवंबर,2020: भारतीय मजदूर संघ फरीदाबाद के प्रतिनिधि मंडल ने बिजली विभाग के एसई के साथ बैठक में अनुबंधित कर्मचारियों संबंधित मांगों को लेकर विस्तारपूर्वक चर्चा की। एसई अनिल यादव के सेक्टर-18 स्थित हरियाणा विधुत प्रसारण निगम लिमिटेड कार्यालय में संपन्न हुई बैठक में महत्वपूर्ण विषयों को लेकर संबंधित अधिकारियों को समाधान के लिए त्वरित कार्रवाई के आदेश दिए। 

भारतीय मजदूर संघ से संबंधित अनुबंधित विद्युत कर्मचारी संघ और हरियाणा विधुत प्रसारण निगम लिमिटेड के मध्य हुई बैठक में मुख्यरूप से आउटसोर्स स्टॉफ संबंधित शिकायतों का निराकरण किया गया। इस मीटिंग में आउटसोर्स स्टाफ के  भुगतान में होने वाली देरी, सेलरी स्लिप एवं पीएफ स्लिप नियमित रूप से उपलब्ध कराने, कर्मचारियों के पहचान पत्र जारी कराने, पेयजल की उपलब्धता सुनिश्चित कराना, ईएसआई चिकित्सा सुविधा एवं चिकित्सा भत्ते की सुविधा, सरप्लस स्टॉफ के ट्रांसफर प्रणाली में गुणात्मक सुधार और सुरक्षा उपकरण एवं टूल्स किट्स उपलब्ध कराने जैसी प्रमुख मांगों पर क्रमवार चर्चा हुई। 

उपरोक्त सभी मांगों को एसई अनिल यादव ने ध्यान से सुनने के उपरांत संबंधित अधिकारियों को इनके समाधान के लिए त्वरित कार्रवाई के आदेश दिए। इस अवसर पर हरियाणा विधुत प्रसारण निगम लिमिटेड के एक्सईएन एमएल गर्ग, फील्ड सुपरीटेंडेंट हरीश कुमार, अनुबंधित विद्युत कर्मचारी संघ जिला प्रधान गजेंद्र यादव, भारतीय मजदूर संघ जिला अध्यक्ष आर सी कटोच, जिलामंत्री नीरज त्यागी, जिला सचिव अजय यादव मुख्यरूप से मौजूद रहे। भारतीय मजदूर संघ के प्रतिनिधि मंडल ने सौहार्दपूर्ण चर्चा के लिए हरियाणा विधुत प्रसारण निगम लिमिटेड के एसई अनिल यादव का विशेष रूप से आभार व्यक्त किया।




No comments

Powered by Blogger.