वैष्णव ब्राह्मण-बैरागी संघ की बैठक आयोजित,16 अक्टूबर को वीर बन्दा बैरागी धर्मशाला का उद्घाटन

फरीदाबाद(Abtaknews.com)4 अक्टूबर,2020:वैष्णव ब्राह्मण-बैरागी संघ जिला फरीदाबाद की कार्यकारिणी की मीटिंग सैक्टर-12 स्थित हुडा ओपन थियेटर में वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता राजपाल की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। मीटिंग में जिला प्रधान रमेश (भोलू) भी मुख्य रूप से मौजूद रहे।मीटिंग में यूपी के हाथरस में हुई दर्दनाक घटना पर व अन्य प्रकृति आपदाओं में मारे गए लोगों के प्रति दो मिनट मौन धारण कर उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना की। मीटिंग में जगदीश, जवाहरलाल साहुपुरा, अजीत वैष्णव, श्यामवीर नंगला, धर्मवीर नम्बरदार, रोहताश, महेश समयपुर, मा. रविन्द्र के अलावा धर्मवीर वैष्णव, ओमप्रकाश वैष्णव बघौला, जगबीर वैष्णव आदि ने भाग लिया व प्रस्ताव पास  करके अग्रिम कार्यक्रम को अपनी स्वीकृति प्रदान की।
जिला प्रधान रमेश उर्फ भोलू व धर्मवीर वैष्णव ने मीटिंग में उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि नवनिर्मित वीर बन्दा बैरागी धर्मशाला आईएमटी सोतई जो समाज के सहयोग से बनकर तैयार हुई है। जिसका आगामी 16 अक्टूबर को उद्घाटन हरियाणा के राज्य अध्यक्ष नरेन्द्र बैरागी पलवल के द्वारा गणमान्य लोगों की उपस्थिति में होगा।
इसके अलावा समाज के लिए एक कमेटी बनाई हुई है जो समाज में फैली बुराईयों को दूर करने व अन्य सामाजिक तौर पर उनका निवारण करके उन परिवारों  को सही दिशा दिखाने का काम करते है। उन्होंने बताया कि उद्घाटन कार्यक्रम सम्पन्न होने के बाद संभव हुआ तो नई जिला कमेटी के चुनाव कराए जाएगें। 

No comments

Powered by Blogger.