पूर्व विधायक आनंद कौशिक ने कुष्ठ रोगियों के साथ मनाया प्रदेश कांग्रेस कुमारी सैलजा का जन्मदिन

फरीदाबाद(abtaknews.com) 16 सितंबर,2020 :  फरीदाबाद विधानसभा के पूर्व विधायक आनंद कौशिक व उनके अनुज हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव बलजीत कौशिक ने गाँधी कॉलोनी स्थित कुष्ट आश्रम में कुष्ठ रोगियों के साथ हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्षा कुमारी सैलजा का जन्मदिन फल बांट कर मनाया। इस अवसर पर आनंद कौशिक ने उनकी दीर्घायु की कामना की और कहाकि की कुमारी सैलजा के कुशल नेतृत्व में हरियाणा में कांग्रेस निरंतर मजबूत होती जा रही है।उनके कार्य से कार्यकर्ताओं में काफी जोश है। अब वो दिन दूर नहीं जब हरियाणा ही नहीं बल्कि पुरे देश में कांग्रेस का झंडा लहराएगा और आज बीजेपी के हालातो को देखते हुए लोग दोबारा कांग्रेस से जुड़ने लगे है। 

श्री कौशिक ने कहाकि इन  छः वर्षो में मोदी सरकार ने देश बंटा धार कर दिया है। आज किसान खून के आंसू रो रहा है छात्र सड़को पर है और पड़ा लिखा युवक बेरोजगार है देश पर करोडो रुपए का कर्जा हो चूका है। रेल से लेकर हवाईजहाज तक का निजीकरण किया जा रहा है। वह दिन दूर नहीं जब जनता भाजपा को खदेड़कर सत्ता से उतारेंगे और कांग्रेस को सत्ता सौंपेंगे। उन्होंने कहाकि की पिछले छः सालों में भाजपा के नुमाईंदे केवल विकासकार्यों के नाम पर फोटो खिचवाते है। लेकिन अब जनता सब समझ चुकी है वह अब इनके बहकावे में नहीं आएगी समय आने पर सबक सिखाएगी। 
इस अवसर पर बलजीत कौशिक कहाकि अभी कुछ दिनों पहले ही भाजपा ने फरीदाबाद में गरीबो को उजाड़ने का काम किया था। कुमारी सैलजा के आदेश पर कांग्रेस के नेताओ ने इसका विरोध किया था और हरियाणा सरकार को ज्ञापन भी सौंपा था लेकिन यह सरकार केवल अमीरो को बसाने का और गरीबो को उजड़ने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राज में बीपीएल के लोगों के लिए आशियाना प्रोजेक्ट बनाकर गरीब लोगो को बसने का काम किया था। जिसमें लोगों ने रहना भी शुरू कर दिया था।
इस मौके पर प्रोफ़ेसर एम पी सिंह, प्रदेश प्रवक्ता जितेंद्र चंदेलिया,कांग्रेस प्रवक्ता योगेश ढींगरा, डा.सौरभ जिला अध्यक्ष ऑल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस,गौरव ढींगरा,सुनीता फागना,मनोज अग्रवाल,सरला भामोत्रा,पम्मी मान,बेबी,जमना देवी,विकास फागना,अश्वनी कौशिक,शुशांत गुप्ता,गौरव वशिष्ठ,विनोद कौशिक,बब्लू चौधरी,सुदामा यादव,सुनील डांगी,रमेश कौशिक मौजूद थे। 

No comments

Powered by Blogger.