जननायक जनता पार्टी फरीदाबाद के अध्यक्ष बने अरविंद भारद्वाज को रविन्द्र पाराशर एडवोकेट ने दी बधाई


फरीदाबाद (Abtaknews.com)19सितंबर,2020:जननायक जनता पार्टी फरीदाबाद के अध्यक्ष बने अरविंद भारद्वाज को रविन्द्र पाराशर एडवोकेेट ने दी बधाई एवं शुभकामनाएं।तिगांव विधानसभा से भाई रविंदर पराशर एडवोकेट ने अपनी टीम के साथ मिल कर शुभकामनाये दी और पार्टी हाई कमान  डॉ अजय चौटाला एवं उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का धन्यवाद  व्यक्त किया। इस मौके पर उनके साथ सन्नी पाराशर, सचिन सिंह, जय पाराशर, कन्हैया पाराशर, देवेंद्र शर्मा रोबिन यादव, वेद प्रकाश व अन्य साथी मोजूद रहे। 

जननायक जनता पार्टी ने प्रदेश स्तर पर संगठन विस्तार के सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए जिला प्रधानों की महत्वपूर्ण नियुक्तियां की है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटालाप्रदेश के उपमुख्यमंत्री एवं पार्टी के राष्ट्रीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष दुष्यंत चौटालाजेजेपी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह व अन्य वरिष्ठ नेताओं ने विचार-विमर्श के बाद जिला प्रधानों की सूची जारी की और नवनियुक्त जिला अध्यक्षों को बधाई दी। 

पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने बताया कि अंबाला ग्रामीण में जिला पार्षद दलबीर पूनियाअंबाला सिटी में पार्टी के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी हरपाल कंबोजभिवानी में फिर से विजय सिंह गोठड़ा और दादरी में दोबारा नरेश द्वारका को जिला प्रधान के पद की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई है।

 

इसी तरह फरीदाबाद ग्रामीण में पार्टी के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी तेजपाल डागरफरीदाबाद सिटी में पार्टी के प्रवक्ता अरविंद भारद्वाजफतेहाबाद में फिर से सुरेंद्र लेगागुरुग्राम में पार्टी के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी रिषि राज राणाहिसार में जेजेपी के पूर्व विधानसभा उम्मीदवार रमेश गोदारा जाखोद खेड़ा को जिला अध्यक्ष बनाया गया है।

 

निशान सिंह ने बताया कि जेजेपी ने झज्जर में फिर से राकेश जाखड़जींद में दोबारा कृष्ण राठीकैथल में जेजेपी के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी एवं सरपंच रामफलकरनाल में इंद्रजीत गोरायाकुरुक्षेत्र में कुलदीप झखवालामहेंद्रगढ़ में मंजू चौधरी को जिला प्रधान नियुक्त किया है। वहीं नूंह में पूर्व डिप्टी स्पीकर आजाद मोहम्मद जिला प्रभारी और पार्टी के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी तैय्यब हुसैन घासेडिया जिला प्रधान होंगे।

 

उन्होंने बताया कि पलवल में सुरेंद्र सरोतपंचकुला ग्रामीण में भाग सिंह दमदमापंचकुला सिटी में जेजेपी के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी ओपी सिहागपानीपत में सुरेश कालारोहतक में बलवान सुहागसोनीपत में पदम सिंह दहिया को दोबारा अपने-अपने जिले की कमान सौंपते हुए जिला अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी है। वहीं सिरसा में पार्टी के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी सर्बजीत मसीतांरेवाड़ी में पूर्व विधानसभा प्रत्याशी श्याम सुंदर सभरवाल और यमुनानगर में पूर्व विधायक अर्जुन सिंह गुर्जर जेजेपी के जिला प्रधान होंगे।

 

No comments

Powered by Blogger.