पानी की बर्बादी हो रही है ए करोड़ों की मेंटेनेंस के बावजूद लीकेज रोकने की कोई कोशिश नहीं: नीरज शर्मा,विधायक

 

फरीदाबाद (abtaknews.com) 29 सितंबर,2020 :   पिछले 20 दिन से रैनी वैल की लाइन में चल रही लीकेज को रोकने के लिए कोई कदम नहीं उठाया जा रहा है। नगर निगम के निकम्मे अफसरों की खिंचाई करते हुए एनआईटी फरीदाबाद के विधायक नीरज शर्मा ने कहा की अफसरों को कमीशन खोरी से ही फुरसत नहीं है। सेक्टर 11 में ओरिएण्टल कंपनी के सामने हो रहे इस रिसाव स्थल पर पहुंचे विधायक नीरज शर्मा ने भ्रष्ट और निकम्मे एमसीएफ अधिकारियों को आड़े लेते हुए शहर के चुने हुए विधायकों और पार्षदों का आह्वान किया कि शहर में निकम्मे अधिकारियों पर नकेल कसे जाने की ज़रूरत है। श्री शर्मा ने शहर में पानी चोरी और बर्बादी पर नकेल के लिए स्काडा सिस्टम को तुरंत लागू किये जाने की मांग की । उन्होंने कहा कि अवैध निर्माण में कमीशन खाने से अगर निगम अधिकारियों को फुरसत मिले तो फिर शहर की भलाई के लिए सोचे ।
कोरोना बीमारी से ठीक हो कर लौटे विधायक नीरज शर्मा ने फरीदाबाद के लोगों से क्षमा मांगते हुए कहा कि बीमारी के कारण पहले इस समस्या की जानकारी नहीं मिली परसों रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद लोगों के बीच लौटा हूँ तो इस समस्या की जानकारी मिली। अब लगातार अधिकारियों के सामने इस समस्या की बात कर रहा हूँ।

गौरतलब है कि विधायक नीरज शर्मा को लगातार पानी की किल्लत की शिकायतें मिल रही थीं और दूसरी ओर रैनी वेल की लिकेज की शिकायतें ओरिएंटल कंपनी के कर्मचारी लगातार पिछले 20 दिनों से निगम के अधिकारियों को कर रहे हैं लेकिन कोई समाधान नहीं निकल रहा है।

No comments

Powered by Blogger.