25 सितंबर को ताऊ की 107वीं जयंती पर जेजेपी का “सम्मान दिवस”; दुष्यंत चौटाला

चंडीगढ़(abtaknews.com)20 सितंबर। 25 सितंबर को गरीबकिसानकमेरे वर्ग के मसीहा युगपुरुष जननायक चौधरी देवीलाल जी की 107वीं जयंती के अवसर प्रदेशभर में जननायक जनता पार्टी द्वारा मनाए जाने वाले सम्मान दिवस कार्यक्रम को लेकर तैयारियां जोरों पर चल रही है और कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है। पार्टी की तरफ से सभी जिलों में आयोजित कार्यक्रमों को लेकर मुख्य अतिथियों की सूची जारी कर दी गई है।

 

ताऊ की जयंती पर आयोजित जेजेपी के कार्यक्रमों मे जींद में जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटालाभिवानी और दादरी जिला में प्रदेश के उपमुख्यमंत्री एवं पार्टी के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्क्ष दुष्यंत चौटाला मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत करेंगे। दादारी के कार्यक्रम में डिप्टी सीएम के साथ पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान भी होंगे।

 

हिसार जिला में पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंहसोनीपत में इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटालारेवाड़ी में वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अनंतराम तंवर और रोहतक में पार्टी के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. केसी बांगड़ बतौर मुख्य अतिथि कार्यक्रम में पहुंचेगे।

 

इसी तरह सिरसा जिला में राज्य मंत्री अनूप धानकयमुनानगर में विधायक नैना सिंह चौटालापलवल में विधायक ईश्वर सिंहकैथल में विधायक देवेंद्र बबलीफतेहाबाद में विधायक जोगीराम सिहागकरनाल में विधायक रामकरण कालापानीपत में विधायक रामनिवास वाल्मीकि और नूंह में विधायक अमरजीत ढांडा चीफ गेस्ट होंगे।

 

इनके अलावा महेंद्रगढ़ में पूर्व डिप्टी स्पीकर एंव पार्टी के नूंह से प्रभारी आजाद मोहम्मद,  कुरुक्षेत्र में पूर्व स्पीकर एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सतबीर सिंह कादियानफरीदाबाद में पूर्व मंत्री एवं राष्ट्रीय महासचिव हर्ष कुमारझज्जर में राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व विधायक राजदीप फोगाटगुरुग्राम में राष्ट्रीय महासचिव बृज शर्माअंबाला में राष्ट्रीय सचिव एवं पूर्व सीपीएस अनिता यादव और पंचकुला में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बहन फूलवती कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। सभी जिलों में जिला कार्यकारिणी द्वारा आयोजित कार्यक्रमों में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी व विभिन्न प्रकोष्ठों के पदाधिकारी व वरिष्ठ नेता भी कार्यक्रम में शिरकत कर ताऊ की विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करेंगे ।

 

पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने कहा कि 25 सितंबर को प्रदेशभर में जननायक जनता पार्टी जननायक चौधरी देवीलाल जी की 107 वीं जयंती को सम्मान दिवस” के रूप में मनाएगी। जयंती के अवसर पर जेजेपीयुवा विंगइनसोजननायक सेवा दल और ताऊ देवीलाल की विचारधारा में विश्वास रखने वाले लाखों लोग श्रद्धाभाव से ताऊ को याद करते हुए उन्हें नमन करेंगे। जयंती के दिन सुबह सात बजे प्रदेशभर में स्थापित ताऊ देवीलाल की प्रतिमाओं पर पार्टी कार्यकर्ता जाकर साफ-सफाई करने के बाद प्रतिमा को गंगा जल से स्नान करवाएंगे। इसके बाद ताऊ की प्रतीमा पर माल्यार्पण और पुष्प अर्पित करके उन्हें याद करेंगे और पार्टी द्वारा आयोजित नुक्कड़ सभाओं पर गरीब किसानकमेरे वर्ग के सपने साकार करने को लेकर चर्चा की जाएगी। इसके अलावा जयंती के दिन सुबह 11 बजे प्रदेशभर में रक्तदान शिविर आयोजित किए जाएंगे और प्रत्येक जिले से 107 यूनिट रक्त एकत्रित किया जाएगा। वहीं ज्यादा से ज्यादा सामूहिक स्थानों पर त्रिवेणी (पौधारोपण) लगाई जाएगी।


No comments

Powered by Blogger.