गोपाल शर्मा तीसरी बार बने भाजपा के जिलाध्यक्ष, कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने किया स्वागत

फरीदाबाद(Abtaknews.com)19 अगस्त। भारतीय जनता पार्टी ने पूरे प्रदेश में जिलाध्यक्षों की घोषणा कर दी है। फरीदाबाद से एक बार फिर गोपाल शर्मा को जिले की कमान सौंपी गई है।  शर्मा पर पार्टी ने तीसरी बार विश्पास जताया है और उन्हें यह जिम्मेदारी सौंपी है। इससे पूर्व गोपाल शर्मा 2007 से 2010 तक जिलाध्यक्ष रहे थे। इसके बाद एक जनवरी से 2016 से मौजूदा समय में भी वही जिले की कमान संभाल रहे थे और पार्टी नेतृत्व ने एक बार फिर उन्हें इस प्रमुख जिम्मेदारी से नवाजा है। 
श्री शर्मा की तीसरी बार नियुक्ति पर पार्टी के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं ने आज जिला कार्यालय में उनका गुलदस्ते भेंट कर जोरदार स्वागत करते हुए बधाई दी। इस मौके पर लड्डू भी वितरित किए गए। श्री शर्मा का स्वागत करने वालों में उप महापौर देवेंद्र चौधरी, जिला उपाध्यक्ष वजीर डागर, अजरौंडा मंडल अध्यक्ष कुलदीप सिंह साहनी, नीरज मित्तल, टोनी पहलवान, सुरेंद्र सिंह सांगा, नवीन पसरिचा तथा सरबजीत सिंह चौहान मुख्य रूप से शामिल रहे। इन सभी ने उम्मीद जताई कि श्री शर्मा के नेतृत्व में भाजपा इसी तरह आगे भी समाजसेवा के उच्च मानदंड स्थापित करेगी। उन्होंने कहा कि श्री शर्मा की तीसरी बार नियुक्ति से भाजपा कार्यकर्ताओं में भारी जोश है और वे पूरी लगन से पार्टी को आगे बढ़ाने के लिए जुटे रहेंगे।
इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल, प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़, संगठन मंत्री सुरेश भट्ट, केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के साथ-साथ तमाम प्रदेश व जिले के सभी भाजपा नेताओं का आभार जताते हुए कहा कि पार्टी नेतृत्व ने जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी है, उसे वह पूरी ईमानदारी से निभाते हुए संगठन को मजबूत करने का काम करेंगे।

No comments

Powered by Blogger.