पूर्व कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ को भारतीय जनता पार्टी का प्रदेशाध्यक्ष बनाये जाने पर विधायक सीमा त्रिखा ने दी बधाई

फरीदाबाद(Abtaknews.com)20 जुलाई। किसानों के मसीहा व सदा किसानों के हित की आवाज उठाने वाले राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के समर्पित कार्यकर्ता और प्रदेश के पूर्व कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ को भारतीय जनता पार्टी का  प्रदेशाध्यक्ष बनाये जाने बडखल विधानसभा क्षेत्र से विधायक सीमा त्रिखा ने सोमवार को अपने कार्यालय पर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर मिठाई बांटी व एक-दूसरे को शुभकामनाएं दीं।
इस मौके पर विधायक सीमा त्रिखा ने कहा कि पार्टी के छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से अपने राजनैतिक जीवन की शुरुआत करने वाले ओमप्रकाश धनखड़ सकारात्मक सोच व नीति रखने वाले तथा पार्टी कार्यकर्ताओं के मनोबल को ऊँचा बनाए रखने में महारत रखते हैं, इनकी इनी खूबियों को देखते हुए पार्टी नेतृत्व ने उन्हें प्रदेश का कार्यभार सौंपा है।
श्रीमती त्रिखा ने कहा कि ओमप्रकाश धनखड़ प्रदेश के कृषि मंत्री रहे हैं और वर्ष 2011-13 तथा 2013-15 के लिए धनखड़ भाजपा किसान मोर्चा संगठन के दो बार अध्यक्ष रहे, जिसका कार्यभार उन्हें बखूबी निभाया। वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट ‘स्टैचू ऑफ यूनिटी’ के लिए गठित आइरन कलेक्शन कॉपोर्रेशन कमेटी के राष्टऊीय संयोजक भी रहे। धनखड़ ने वर्ष 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में तत्कालीन मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बेटे दीपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ रोहतक से चुनाव लड़ा था, जिसमें वे दूसरे स्थान पर रहे और वर्ष 2014 के हरियाणा विधानसभा के लिए हुए चुनाव में उन्होंने बादली विधानसभा सीट से जीत दर्ज की और मनोहर लाल सरकार में कैबिनेट मंत्री बनकर किसानों के लिए सराहनीय कार्य किए। सीमा त्रिखा ने कहा कि ओमप्रकाश धनखड़ सभी को साथ लेकर चलने वाले व्यक्ति हैं और कार्यकर्ताओं के मान-सम्मान में भी वे कोई कमी नहीं छोड़ते। त्रिखा ने उम्मीद व्यक्त की कि ओमप्रकाश धनखड़ के नेतृत्व में पार्टी प्रदेश में नई ऊँचाइयां छुएगी।

No comments

Powered by Blogger.