फ़रीदाबाद से गिरफ्तार किए गए यूपी के हिस्ट्रीशिटर विकास दुबे के रिश्तेदार श्रवण और अंकुर

फ़रीदाबाद(Abtaknews.com)08जुलाई,2020: ओल्ड फरीदाबाद  से गिरफ्तार किए गए विकास दुबे के रिश्तेदार श्रवण और अंकुर। जिसमें श्रमण पिता है और अंकुर उनका बेटा है इन्हीं के मकान में विकास दुबे ने शरण ली थी और इसी सूचना के आधार पर फरीदाबाद पुलिस की टीम ने इस घर पर दबिश दी हालांकि उस दौरान विकास दुबे फरार हो चुका था जबकि विकास को शरण देने के आरोप में श्रवण और उनके बेटे अंकुर को गिरफ्तार किया गया है।
 वही मकान है जिसमें विकास दुबे ने अपने रिश्तेदार श्रवण के मकान में शरण ली थी।  विकास के यहां छुपे होने की सूचना के बाद ही फरीदाबाद पुलिस ने यहां दबिश दी हालांकि दबिश के दौरान विकास दुबे यहां से फरार हो गया जबकि उसके साथी प्रभात ने पुलिस पर फायरिंग की। प्रभात को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। विकास के रिश्तेदार श्रवण और अंकुर को पुलिस ने विकास को शरण देने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा पूछताछ करने पर पता लगा कि विकास दुबे फरीदाबाद में हीं हाईवे के करीब बने ओयो गेस्ट हाउस में कमरा लेने के लिए पहुँचा था, लेकिन आईडी ना होने की वजह से उसे कमरा नहीं मिला।  फिलहाल पुलिस इस मामले में पूरी तरह चुप्पी साधे हुए हैं। श्रवण के पड़ोसियों के मुताबिक उन्हें शाम को सूचना मिली कि यहां पुलिस आई है। जब उन्होंने बाहर निकल कर देखा फिर दो-तीन पुलिस वाले ही थे और बाकी पुलिस टीमें जा चुकी थी।
कानपुर पुलिस कर्मियों के हत्यारे विकास दुबे के तीन साथियों को फरीदाबाद और यूपी पुलिस ने फरीदाबाद से गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया,  घंटों चली कोर्ट कार्रवाई के बाद अदालत ने प्रभात को  रिमांड के लिए कानपुर पुलिस को सौंप दिया है, तो वही विकास दुबे को शरण देने वाले अंकुर और उसके पिता श्रवण को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया । गिरफ्तारी के दौरान आरोपी प्रभात से  कुछ हथियार भी बरामद किए गए हैं फरीदाबाद पुलिस अभी भी विकास दुबे को लगातार खोज रही है क्योंकि आशंका जताई जा रही है कि विकास दुबे फरीदाबाद और आसपास के शहरों में ही छुपा हुआ है।

No comments

Powered by Blogger.