युवा आगाज के संयोजक जसवंत पवार ने डॉ ओपी रावत का प्राचार्य बनने पर पौधा देकर किया स्वागत

फरीदाबाद(Abtaknews.com)21जुलाई। सबसे बडे़े सरकारी कॉलेज पंडित जवाहरलाल नेहरू महाविद्यालय के प्राचार्य के रूप में डॉक्टर ओपी रावत जी की नियुक्ति पर युवा आगाज संगठन के संयोजक जसवंत पवार ने पौधा देकर उनका स्वागत किया और छात्र मुद्दों के साथ-साथ रावत जी से पर्यावरण को लेकर चल रही सांसे मुहिम पर भी चर्चा की, इस मानसून के समय में एक व्यक्ति अपने जीवन में एक पौधा जरूर लगाएं।
 युवा आगाज संगठन के संयोजक जसवंत पवार ने प्राचार्य ओपी रावत जी से कहा कि करोना बीमारी (कोविड-19) मैं अब कॉलेजों में एडमिशन की प्रक्रिया चालू होने वाली है किसी भी छात्र को एडमिशन प्रक्रिया में कोई दिक्कत ना आए ऐसी व्यवस्था आप इस बार कॉलेज में करें।
इस पर कॉलेज के प्राचार्य डॉ ओपी रावत जी ने कहा कि उन्होंने पहले दिन से ही कॉलेज की गतिविधियों और कोविड-19 के कारण के ऑनलाइन शिक्षण द्वारा विद्यार्थियों को मार्ग दर्शन देने के निर्देश दिए और साथ ही कोविड19 के बाद कॉलेज के खोलने से लेकर बच्चो की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा कमिटी गठित कर दी गयी है।
बच्चो के एडमिशन को लेकर ओपी रावत ने बताया की उन्होंने कॉलेज की वेबसाइट पर सारे दिशा निर्देश जारी कर दिए है और साथ ही जिन बच्चो को ऑनलाइन एडमिशन में परेशानी हो सकती है उनके लिए कॉलेज की वेबसाइट पर कॉलेज के एडमिशन के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी क्र दिए गए है।
कॉलेज की एडमिशन की गाइड लाइन के साथ साथ उन्होंने बताया की नेहरू कॉलेज में काफी दिनों से lockdown के कारण बंद पड़े भवन निर्माण की प्रक्रिया भी सुरु कर दी गयी है और अगर सब सही रहा तो जनबरी 2022 तक भवन बनाने का काम सम्पूर्ण किया जाएगा। इसके साथ साथ कॉलेज में गर्ल्स की सेफ्टी को लेकर भी युथ रेड क्रॉस कमिटी भी गठित की गयी है ताकि कभी भी किसी महिला विद्यार्थी को किसी भी परेशानी का सामना न करना पड़े।

No comments

Powered by Blogger.