कर्मचारियों की छटनी के विरोध में विधायक नीरज शर्मा द्वारा जारी है राम कथा

फरीदाबाद(Abtaknews.com)09जुलाई,2020 :अगर वीनस कंपनी के छंटनी किए गए 62 कर्मचारियों को वापस नहीं लिया गया तो उन कंपनियों के बाहर भी प्रदर्शन होगा जहां वीनस माल सप्लाई करती है। यह कहना था विधायक नीरज शर्मा का। श्री शर्मा बुधवार को सेक्टर 58 में जेसीबी कंपनी के गेट पर कर्मचारियों की छंटनी के विरोध में चल रही राम कथा में बोल रहे थे।
श्री शर्मा ने कहा कि इन कर्मचारियों की बहाली के लिए वह लगातार प्रयास कर रहे हैं मंगलवार को भी इस संदर्भ में चंडीगढ़ में लेबर कमिश्नर से मुलाकात की गई इसी संदर्भ में राज्य मानवाधिकार आयोग को भी ज्ञापन दिया गया है।
इस अवसर पर वीनस कंपनी के पूर्व कर्मचारी नेता वीरेंद्र चौधरी ने बोलते हुए कंपनी प्रबंधन पर आपदा को अवसर बनाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कंपनी के पास काम भी है और पूरा करने के लिए नई भर्ती की जा रही हैं लेकिन कंपनी में हाथ करवा चुके लोगों को निकाला जा रहा है। उन्होंने कंपनी प्रबंधन पर मजदूरों के शोषण का आरोप भी लगाया।
कर्मचारियों की छटनी के विरोध में चल रहा है आंदोलन बुधवार को 23वें में दिन में प्रवेश कर गया। आज राम कथा के दौरान सोनू महिला नेता,हरीश, पावटा गाँव से किरण,जगदीश,तिलकराज,जोगिंद्र राजेन्द्र पंडित,तेज सिंह मास्टर, कुंवर पाल प्रधान, बुधराम,विकल,चमन,नरसिंह उपस्थित थे।

No comments

Powered by Blogger.