फरीदाबाद की केआर कंपोनेंट कंपनी में ऑक्सीजन सिलेंडर फटने से दो सगे भाइयों की मौत

फरीदाबाद(Abtaknews.com)19 जुलाई।  सेक्टर 6 स्थित केआर कंपोनेंट कंपनी में आज दोपहर 12:30 बजे ऑक्सीजन का सिलेंडर फटने से दो युवकों (राहुल और रोहित) की जो सगे भाई थे मौके पर ही मौत हो गई। धमाके के बाद कंपनी में अफरा तफरी का माहौल बन गया। दरअसल यह हादसा कंपनी में खराब हुई गैस पाइपलाइन की रिपेयर करने के दौरान हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भिजवा दिया है और आगे जांच में जुट गई है ।

मौके पर पहुंचे एसीपी जयवीर राठी ने बताया की  के आर कॉम्पोनेन्ट कंपनी में गैस की पाइप लाइन खराब हो गई थी जिस को ठीक करवाने के लिए कंपनी ने बाहर से आनंद कुमार को बुलवाया था अपनी मदद के लिए आनंद कुमार अपने दो बेटों को भी साथ ले आया और गैस पाइपलाइन को ठीक करने लगे इसी दौरान जब दोनों भाई ऑक्सीजन का सिलेंडर उठा रहे थे तभी वह फट गया  और दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई । एसीपी ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर आगे की कार्रवाई अमल में लाई  जाएगी ।

दोनों बेटे खो चुके आनंद कुमार कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं था उसने बताया कि दोनों बेटे ऑक्सीजन गैस का सिलेंडर उठाने गए थे तभी बहुत जोर का धमाका हुआ और दोनों ने अपनी जान  गवा दी । आनंद कुमार का एक 22 वर्षीय बेटा  राहुल इंजीनियर था जबकि दूसरा रोहित जिसकी उम्र 20 साल थी और वह ग्रेजुएशन कर रहा था। दरअसल यह दोनों भाई अपने पिता की मदद के लिए साथ में आए थे और हादसे में अपनी जान गवा बैठे ।

No comments

Powered by Blogger.