फरीदाबाद में घर मे घुस कर जेठ ने की छोटे भाई की पत्नी से छेड़छाड़ व मारपीट,जमकर चले ईंट पत्थर

फरीदाबाद(Abtaknews.com)03जुलाई, 2020: सेवा और सुरक्षा का दावा करने वाली फरीदाबाद पुलिस के सभी दावे सफेद हाँथी नजर आ रहे । जी हाँ ऐसा हम इसलिए कह रहे है क्योंकि घर घुस कर एक महिला के साथ न केवल छेड़छड़ हुई बल्कि उसके साथ मारपीट भी की गई और ऐसा किसी और ने नहीं बल्कि महिला के खुद जेठ ने किया । जिसके बाद महिला के पति ने इसका विरोध किया तो उसके साथ भी लाठी डंडे और ईंटों से मारपीट की।जो पूरी वारदात वहाँ लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसके बाद महिला ने इसकी शिकायत  बल्लभगढ़ महिला थाना पुलिस से की लेकिन शिकायत के बाद भी सुस्त और लापरवाह पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं कि।जब इस मामले में पुलिस प्रवक्ता से बात की गई तो उन्होंने नए पुलिस कमिश्नर के आने के बाद मामले में कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया।

सीसीटीवी को गौर से देखने पर दो शख्स आपस में पत्थरबाजी और लाठी बाजी करते दिखाई दिए हैं। बाइक पर आया शख्स अपनी पत्नी के साथ ही मारपीट और छेड़छाड़ के बाद अपने बड़े भाई के पास पूछताछ करने पहुंचा है जिस पर उसकी पत्नी ने मारपीट और छेड़छाड़ का आरोप लगाया लेकिन जैसे ही वह उससे पूछताछ करने पहुंचा तो बड़े भाई ने उस पर लाठी से हमला बोल दिया इसके बाद दोनों तरफ से पत्थरबाजी हुई जैसा कि आप इन तस्वीरों में दे सकते हैं बड़ा भाई पत्थरबाजी भी कर रहा है और लाठी बाजी भी कर रहा है इस घटना में इस पूरी घटना का गवाह बना वहां लगा सीसीटीवी कैमरा बता दें कि इस घटना में दोनों तरफ से चोटें आई हैं लेकिन पीड़ित महिला ने  अपने साथ हुई छेड़छाड़ और मारपीट की शिकायत बल्लभगढ़ महिला थाना पुलिस में की है। लेकिन भले ही महिलाओं को सुरक्षा और जल्द ही न्याय दिलाने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री ने प्रदेश के अलग-अलग जिलों में महिला थाने खोले हुए हैं लेकिन महिलाओं को न्याय दिलाने वाले महिला थाने ही सफेद हाँथी साबित होते जा रहे है पीड़ित महिलाओं को नहीं मिल पा रहा है। वहीं बल्लमगढ़ महिला पुलिस ने भी अभी तक आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है ।आइए सुनाते है क्या कहना है पीड़ित महिला और उसके पति का ।
इस मामले में पुलिस प्रवक्ता  सूबे सिंह से  बात की गई तो उन्होंने भी नए पुलिस कमिश्नर के आने की बात कह कर मामले में कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया।

No comments

Powered by Blogger.