हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचन्द शर्मा के दिशा निर्देशों पर बल्लभगढ के महिला थाना परिसर में हुआ पौधा रोपण

बल्लभगढ(Abtaknews.com)21जुलाई,2020:हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचन्द शर्मा के दिशा निर्देशों पर आज बल्लभगढ के महिला थाना परिसर में पौधा रोपण किया गया ।इस मौके पर महिला थाना प्रभारी माया ने मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा के बड़े भाई टिपर चंद शर्मा के साथ थाना परिसर में पौधे लगाए । इस अवसर पर भाजपा नेता टिपर चंद शर्मा ने कहा कि हरियाणा के परिवहन  मंत्री श्री मूलचंद शर्मा के दिशानिर्देशों में पूरे शहर भर में करीब 25 हजार पौधे लगाए जाएंगे।

भाजपा नेता टिपर चंद शर्मा ने कहा कि बिना वृक्ष के जीवन संभव नहीं है उन्होंने कहा कि ऑक्सीजन के बिना सृष्टि नहीं चल सकती । इसलिए हर इंसान को अपने जीवन मे पौधे जरूर लगाने चाहिए। उन्होंने कहा कि आने वाली पीढ़ी को यदि बीमारियों से बचाना है तो अधिक से अधिक पेड़ पौधे लगाने होंगे।  महिला थाना प्रभारी माया ने कहा कि आज पौधारोपण करने से काफी खुशी मिली है और थाना परिसर में पौधरोपण किया गया है । उन्होंने कहा कि जिस जिस नाम से या पौधे लगाए गए हैं ,वह व्यक्ति अपने पौधों की देखभाल भी करेंगे।  इस मौके पर आदर्श नगर थाना प्रभारी विजेंद्र सिंह भी मौजूद रहे उन्होंने भी पौधारोपण किया ।

इसके अलावा सेक्टर वासियों ने भी पौधारोपण किया। पौधारोपण कार्यक्रम पार्षद हरप्रसाद गोड, महावीर सैनी, पारस जैन ,योगेश शर्मा ,पूर्व तहसीलदार रामप्रसाद ,प्रताप भाटी ,रविंद्र सरपंच ,संदीप ,अशोक शर्मा , चन्द्रसेन , वीरेंद्र कौशिक सहित महिला थाना के पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

No comments

Powered by Blogger.