कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ में 60 लाख की इंटरलॉकिंग टाइल के कार्य का किया शुभारंभ

बल्लभगढ(Abtaknews.com)हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने  आज मेन बाजार बल्लभगढ़ में 60 लाख की लागत से किए जा रहे इंटरलॉकिंग टाइल के कार्य का  शुभारंभ किया। यह  इंटरलॉकिंग टाइल्स बाजार के  पुराने गेट  इमली के पेड़ से लेकर राजकीय प्राथमिक पाठशाला मिल्क प्लांट रोड तक लगाई जानी है यह कार्य जल्द ही पूरा हो जाएगा।
मंत्री ने बताया कि मेन बाजार की मुख्य सड़कों को सीमेंटेड करा दिया गया है । अब टाइल लगाने का कार्य किया जा रहा है।जिससे कि बाजार खुला और चौड़ा नजर आएगा यही नहीं दुकानदार और ग्राहकों को रोज लगने वाले जाम से भी राहत मिलेगी।

इस मौके पर हरियाणा के परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने यह भी कहा कि बल्लभगढ़ शहर में आने वाले 6 महीने के अंदर किसी प्रकार की पीने के पानी की समस्या नहीं आएगी।
जिला प्रशासन पुराने ट्यूबेलो को सही कर रहा है ,वहीं नए ट्यूबवेल भी लगाए जा रहे हैं , जिससे बल्लभगढ़ विधानसभा को भरपूर पानी मिलेगा।।

इस मौके पर मौजूद ठेकेदार विष्णु अग्रवाल ने भी बताया कि काम को जल्द पूरा करा दिया जाएगा।  इंटरलॉकिंग टाइल्स के शुभारंभ के मौके पर पार्षद हरप्रशाद गोड, पूर्व पार्षद राजेन्द्र अग्रवाल,विनोद अग्रवाल,मुकेश यादव,महेश गोयल,कैलास वशिष्ट,सुनील पंडित, लखन बेनीवाल,श्याम सुंदर , राहुल गुप्ता मौजूद रहे। मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने यह भी कहा कि पूरे विधानसभा में साफ-सफाई व्यवस्था को और भी बेहतर कराया जाएगा ताकि एक स्वच्छ वातावरण शहरवासियों को मिल सके।

No comments

Powered by Blogger.