मॉडल संस्कृति वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सेक्टर 55 फरीदाबाद के बारहवीं की परीक्षा में उत्कृष्ट परीक्षा परिणाम पर छात्रों को बधाई

फरीदाबाद (Abtaknews.com)22जुलाई,2020: राजकीय मॉडल संस्कृति वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सेक्टर 55 फरीदाबाद के विद्यार्थियों ने हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड की बारहवीं की परीक्षा में बहुत ही उत्कृष्ट परीक्षा परिणाम दिया है। जिला शिक्षा अधिकारी सतिंदर कौर वर्मा, जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी शशि अहलावत, खंड शिक्षा अधिकारी बल्लभगढ़ अंजू मदान, हरियाणा विद्यालय शिक्षा अधिकारी संगठन की जिला महासचिव इंदु गुप्ता, हरियाणा विद्यालय शिक्षा अधिकारी संगठन के जिला अध्यक्ष व विद्यालय के प्रधानाचार्य सतेन्द्र सौरोत ने सभी उत्कृष्ट परीक्षा परिणाम लाने वाले विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी। प्राइवेट स्कूल एसोसियेशन के प्रधान रमेश डागर ने भी प्रधानाचार्य, समस्त अध्यापकों व विद्यार्थियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। 
 इस विद्यालय के उत्कृष्ट परीक्षा परिणाम प्राप्त करने वाले सभी विद्यार्थियों को विद्यालय के प्रधानाचार्य सतेन्द्र सौरोत ने माला पहनाकर व लडडू खिलाकर अभिनंदन किया। कक्षा अध्यापक बृजेश कुमार, वसीम खान व सोनिका सरॊहा ने बताया कि विद्यालय के कुल 123 विद्यार्थियों ने 12वीं की परीक्षा दी जिनमें से 65 विद्यार्थियों ने 80% से अधिक अंक लेकर मेरिट में स्थान प्राप्त किया। विद्यालय के छात्र भारत ने 98.6 अंक लेकर वाणिज्य संकाय में जिले में प्रथम स्थान व रोहित ने 97.2 अंक लेकर विज्ञान संकाय में जिले में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। वाणिज्य के छात्र गोविंद ने 97.6 अंक लेकर जिले के सकल 10 शीर्ष स्थानों में स्थान प्राप्त किया। 
        विज्ञान संकाय में कुल 73 छात्रों में से 33 छात्रों ने मेरिट प्राप्त की जबकि वाणिज्य संकाय में कुल 50 छात्रों में से 32 ने मेरिट प्राप्त की तथा विभिन्न विषयों में कुल 337 विशेष योग्यता प्राप्त की। विज्ञान के जिला टॉपर रोहित ने कहा कि वे आगे चलकर सॉफ्टवेयर इंजीनियर बनना चाहता है तथा आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस में भी विशेष योग्यता प्राप्त करना चाहते हैं । जबकि वाणिज्य संकाय के जिला टॉपर भारत ने कहा कि वह आगे चलकर कॉस्ट एंड अकाउंट मैनेजमेंट की डिग्री प्राप्त करना चाहते हैं । विद्यालय परिसर में शुभकामनाएं देने वालों में सर्व प्राध्यापक वीरेश कुमार शांडिल्य, देशराज सिंह, सिकंदर सिंह, मनीष कुमार, सुनित कुमार, वसीम खान, पंकज गुप्ता, ज्योति चौहान, सोनिका सरोहा, सुषमा यादव, दर्शन लता, अनिल कुमार आदि प्रमुख रूप से रहे।

No comments

Powered by Blogger.