हिंदी शॉर्ट फिल्म 'जात ना पूछो साधु की' 3 जुलाई को हिफ इंडिया के यूट्यूब चैनल पर होगी रिलीज़

चंड़ीगढ़(Abtaknews.com)02जुलाई,2020:  बुद्धा क्रिएशंस एवं हरियाणा अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के संयुक्त बैनर तले निर्मित हिंदी शॉर्ट फिल्म जात न पूछो साधु की 3 जुलाई को हिफ इंडिया के यूट्यूब चैनल पर रिलीज होने जा रही है।
फिल्म निर्माता-निर्देशक एवं हरियाणा अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के निर्देशक धर्मेंद्र डांगी ने आवाज केसरी से खास बात चीत में बताया कि यह फिल्म बहुत ही खूबसूरत मुद्दे पर आधारित है और कहानी यह संदेश देती है कि अक्सर हम वेशभूषा और बाहरी व्यवहार से लोगों का गलत आंकलन कर लेते हैं जबकि वास्तविकता कुछ और ही होती है। फिल्म की कहानी प्रेरणादायक है।
वहीं मुख्य भूमिका निभा रहे फिल्म अभिनेता शेखर पराशर का कहना है जिंदगी में हमें सदैव सकारात्मक रोच के साथ ही आगे बढ़ना चाहिए। हमें किसी भी स्थिती में अचानक से अपनी प्रतिक्रिया या दृष्टिकोण नहीं रखना चाहिए। न जानें कहां किस मोड पर हमें डाकू के भेष में भी साधू मिल जायें। 
इस फिल्म में कैलाश चंद्र,शेखर पराशर,दिव्या शाह,रानी जायसवाल,सोमदत्त,आरती व मधु ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई हैं। फिल्म में निर्माण प्रबंधन रोशन वर्मा एवं संगीत कमलजीत मुद्गिल का है।

No comments

Powered by Blogger.