कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने संजय कालोनी में सीवरेज की सफाई के कार्य का किया शुभारंभ

बल्लभगढ़(Abtaknews.com)11 जुलाई 2020:हरियाणा के कैबीनेट मंत्री मूलचन्द शर्मा ने सैक्टर 23 संजय कालोनी 33 फुट रोड पर  95 लाख की लागत से पुरानी सीवरेज लाइन की सफाई के कार्य का शुभारंभ किया। मंत्री ने कहा कि कोविड- 19 जैसी महामारी के समय में साफ सफाई दिन चर्या का महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया है।  इस सीवरेज के साफ हो जाने से बड़खल ,एनआईटी और बल्लभगढ तीनो विधानसभाओं के लोगो को लाभ मिलेगा।

इस मौके पर  पार्षद शीतल खटाना वार्ड नं 4 ,नगर निगम के एक्सईन रवि शर्मा,भाजपा नेता धर्मवीर खटाना, पारस जैन, सुभाष लांबा ,युवराज कवर ,जयवीर खटाना
ओमदत्त शर्मा सहित कालोनीवासी मौजूद रहे। सभी लोगो ने मंत्री श्री मूलचन्द शर्मा का स्वागत किया । इस मौके पर मंत्री श्री मूलचन्द शर्मा ने कालोनीवासियों को संबोधित भी किया।

मंत्री श्री शर्मा ने कहा कि यह सीवर लाइन बड़खल विधानसभा से लेकर बल्लबगढ़ विधानसभा के बाद गांव प्रतापगढ़ नहर तक जाती है। जिसे बड़ी मशीनों से साफ कराया जाएगा।  उन्होंने बताया कि इस 72 इंची  सीवर लाइन की सफाई को लेकर उन्होंने मुख्यमंत्री कोष से 95 लाख रुपए का बजट पास कराया है , ताकि लोगो को सीवर ओवर फ्लो और  गलियों में गंदा पानी जमा होने जैसी समस्याएं दूर जाएगी। कैबीनेट मंत्री श्री मूलचन्द शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा में लोगो को किसी प्रकार की कोई दिक्कत नही आने दी जाएगी । कोविड19 महामारी के चलते रुके हुए विकास कार्य शुरू हो चुके है। उन्होंने लोगो को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज जनता के मत के सही उपयोग के कारण ही वे सरकार में मंत्री है ।

जनता के लिए मूलभूत सुविधाओं को दुरुस्त कराना उनका फर्ज है। मंत्री श्री शर्मा ने मौके पर जनता को आने वाली परेशानियों को भी सुना और गलियों में घूम कर सफाई व्यवस्था का भी जायजा लिया । मंत्री ने साफ सफाई व्यवस्था के लिए भी नगर निगम के अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए हैं ।श्री मूलचंद शर्मा ने लोगों को आश्वासन दिया कि पीने के पानी की समस्या को भी जल्द दूर कर दिया जाएगा । नए ट्यूबवेल लगाने का कार्य जारी है । उन्होंने बताया कि नए ट्यूबवेल से बूस्टरों को भरा जाएगा और वहां से कॉलोनियों में पानी की सप्लाई को बढ़ाया जाएगा।

No comments

Powered by Blogger.