कैबिनेट मत्री मूलचंद शर्मा के भाई टिपर चंद शर्मा ने सेक्टर 2 व 3 में किया पौधारोपण

बल्लभगढ(Abtaknews.com)19जुलाई,2020: बरसात का मौसम चल रहा है जिसमे लगातार बल्लभगढ़ शहर में पौधे लगाने का कार्य जारी है ,इसी क्रम में आज हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा के बड़े भाई टिपर चंद शर्मा ने सेक्टर 2 और सेक्टर 3 में पौधारोपण किया। इस मौके पर भाजपा नेता ने सभी सेक्टर वासियों को शिवरात्रि पर्व की बधाई भी दी ।
इस मौके पर सेक्टर 2 वासियों ने भी अलग-अलग पौधे लगाए इसी क्रम में हिम जन कल्याण समिति सेक्टर 3 ने भी पौधे लगाए और इस मौके पर भाजपा नेता एवं परिवहन मंत्री के बड़े भाई का जोरदार स्वागत किया।भाजपा नेता टिपर चंद शर्मा ने कहां की वृक्ष रहेंगे तो धरती पर जीवन रहेगा ।वृक्ष ऑक्सीजन देते हैं जिसकी वजह से मनुष्य एवं पशु पक्षी अपना जीवन जीते हैं।

उन्होंने कहा कि यदि वृक्ष नहीं होंगे तो आने वाली पीढ़ी को जीने के लिए ऑक्सीजन कहां से मिलेगी? इसीलिए उन्होंने सभी सेक्टर वासियों से अपील की है कि वे पौधे लगाएं और एक एक पौधे की रखवाली एक नन्हे बच्चे की तरह करें। श्री शर्मा ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल व हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा लगातार प्रदेशवासियों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में पौधा लगाने की अपील कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ में आने वाले समय में पेड़ पौधों से पूरा शहर सुंदर दिखेगा ।उन्होंने कहा कि पेड़ पौधे होंगे तो पक्षियों को भी रहने का सहारा मिलेगा।।इस मौके पर  आरडब्लूए सेक्टर 2 आरडब्लूए सेक्टर 3 के पदाधिकारी मौजूद रहे।  वहीं पार्षद कपिल डागर एडवोकेट राकेश सिंह भी पौधारोपण कार्यक्रम में मौजूद रहे सभी ने टिपर  चंद शर्मा  जी का जोरदार स्वागत किया।

No comments

Powered by Blogger.