Wednesday, June 17, 2020

नौकरी से बर्खास्त करने के सरकार के फैसले के खिलाफ संघ ने पोल-खोल अभियान किया शुरू

फरीदाबाद(Abtaknews.com)17जून,2020: नगर निगम कर्मचारियों ने लगातार दूसरे दिन बल्लभगढ़ के मुख्य बाजार अम्बेडक़र चौक पंचायत भवन रोड़ पर प्रदर्शन करते हुए सरकार की कर्मचारी विरोधी नीतियों का पर्दाफाश करते हुए वायदा खिलाफी जमकर नारेबाजी की। आज के प्रदर्शन का नेतृत्व नगरपालिका कर्मचारी संघ के जिला प्रधान का नेतृत्व नगरपालिका कर्मचारी संघ के जिला प्रधान गुरचरण खाण्डिया, सफाई कर्मचारी यूनियन  के प्रधान बलवीर सिंह बालगुहेर, बल्लू चिण्डालिया, दर्शन सिंह सोया, श्रीनंद ढकोलिया आदि ने किया।
कर्मचारियों को सम्बोधित करते हुए नगरपालिका कर्मचारी संघ के राज्य प्रधान नरेश कुमार शास्त्री, जिला प्रधान गुरचरण खाण्डिया, सफाई कर्मी यूनियन के प्रधान बलवीर सिंह बालगुहेर ने कहा कि संघ ने जूनियर इंजीनियरों को नौकरी से बर्खास्त करने के सरकार के फैसले के खिलाफ संघ ने पोल-खोल अभियान बदलकर जिला उपायुक्त कार्यालय पर प्रदर्शन कर उपायुक्त के माध्यम से मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन देने का फैसला किया है। संघ कल प्रदेश के सभी 22 जिलों में प्रदर्शन करेगा। श्री शास्त्री ने चेतावनी दी है कि यदि सरकार जूनियर इंजीनियरों की छंटनी पर रोक नहीं लगाई और संघ व सरकार के बीच हुए समझौते को लागू नहीं किया और 16 सूत्रीय मांग पत्र वर्णित मांगों का समाधान  नहीं किया तो संघ 23, 24 को राज्यव्यापी क्रमिक भूख हड़ताल करेगा। इसके बाद आगामी 29 व 30 को सामूहिक अवकाश लेकर काम काज ठप्प करेगें।
आज के प्रदर्शन में मुख्य रूप से श्रीनंद ढकोलिया, दान सिंह, जितेन्द्र छाबड़ा, विजय चावला, धर्म सिंह मुल्ला, रघुबीर चौटाला, विनोद, नैन सिंह, बल्लभगढ़ जोन के प्रधान बल्लू चिण्डालिया, नरेश भगवाना, रंजीत चिण्डालिया, सुरेन्द्र, जगनी महाराज सहित बल्लभगढ़ के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages