Friday, June 19, 2020

एनएसयूआई ने राहुल गांधी जी के जन्मदिन पर गरीब बच्चों को दी स्टेशनरी, खाद्य सामग्री एवं मास्क

फरीदाबाद(Abtaknews.com)19जून,2020: कांग्रेस के छात्र संगठन एनएसयूआई ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष श्री राहुल गाँधी जी के 50वे जन्मदिन पर फरीदाबाद के गरीब एवं पिछड़े बच्चों को खाद्य सामग्री दी। एनएसयूआई हरियाणा के प्रदेश महासचिव कृष्ण अत्री के नेतृत्व में आयोजित इस कार्यक्रम में गरीब बच्चों को मास्क, फल, पैन-कॉपी, ब्रेड एवं बिस्कुट बांटे गए। इस मौके पर कृष्ण अत्री ने किडनी के मरीज के डायलिसिस के लिए रक्तदान भी किया।

इस अवसर पर प्रदेश महासचिव कृष्ण अत्री ने कहा कि राहुल गांधी जी ने निर्णय लिया था कि भारत-चीन सीमा पर हुए हमले और कोरोना महामारी के चलते हुए इस साल कोई भी उनका जन्मदिन नही मनाएगा बल्कि जरूरतमंदों की सहायता करें। राहुल गांधी जी की सोच के अनुरूप एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने गरीब बच्चों में खाद्य सामग्री दी तथा रक्तदान किया।
वहीं कृष्ण अत्री ने कहा कि सही मायनों में राहुल गांधी जी आज युवाओं की आवाज बनकर उभरे हैं।
उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जी की युवा हितैषी सोच के कारण आज आम घरों के बच्चे भी राजनीति की मुख्य धारा में आ रहे है। एनएसयूआई और युवा कांग्रेस के माध्यम से जुड़कर युवा आगे देश की सबसे बड़ी पंचायत लोकसभा और विधानसभा में बैठकर जनता की आवाज बनते हैं।
इस मौके पर ओबीसी सेल के प्रदेश महासचिव जमील मालिक, छात्र नेता भारत यादव, दीपक राजपूत, हरीश नंबरदार, हंस आर्यन, लक्ष्य चौधरी आदि मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages