विधायक सीमा त्रिखा ने मेवला महाराजपुर में अमृत योजना के तहत जलापूर्ति लाइन का किया उदघाटन

फरीदाबाद(Abtaknews.com)27 जून,2020: बडखल विधानसभा क्षेत्र की विधायक सीमा त्रिखा ने आज क्षेत्र के गांव मेवला महाराजपुर में अमृत योजना के तहत जलापूर्ति लाइन का गांव के बुजुर्गों से नारियल तुड़वाकर विधिवत शुभारंभ करवाया। इस मौके पर ग्रामीणों द्वारा विधायक त्रिखा का फूलमालाओं से स्वागत किया।
इस मौके पर उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित करते हुए विधायक सीमा त्रिखा
ने बताया कि यह चार इंच लैंथ वाली जलापूर्ति पाइप लाइन करीब छह किलोमीटर लम्बी होगी, जो गांव की विभिन्न गलियों में बिछाई जाएगी तथा यह कार्य आगामी एक माह में पूरा कर लिया जाएगा। इस कार्य के संपूर्ण होने पर गांव के हजारों ग्रामीणों को बूस्टर के माध्यम से इस भीषण गर्मी में अपने
घर-द्वार पर पानी उपलब्ध हो सकेगा।
विधायक त्रिखा ने ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहा कि हरियाणा की
मनोहर सरकार बिना भेदभाव प्रदेशवासियों की भलाई के लिए अनेक कल्याणकारी योजनाएं चलाए हुए ताकि प्रदेशवासियों को किसी प्रकार की कोई परेशानी न हो सके। ऐसी ही केंद्र सरकार की अमृत योजना प्रदेशभर में चलाई हुई जिसके तहत हर गांव व कालोनी में पानी की आपूर्ति की व्यवस्था की जा रही है।
वहीं विधायक ने कोरोना महामारी के प्रकोप को देखते हुए लोगों से अपील की
कि जागरूक रहकर ही कोरोना महामारी पर काबू पाया जा सकता है। बिना जरूरी कार्य के घर से बाहर न निकलें और भीड़भाड़ वाले इलाके में जाने से बचें, फेस मास्क का उपपयोग करें तथा दो गज की दूरी का भी पालन करें।
इस अवसर पर लिक्खी चपराना, चौधरी हुकुम सिंह, चौ. बाली सरपंच, चौ. राजे,चौ. प्रकाश, चौ. ललित बैंसला एडवोकेट, चौ. बबली दायमा, चौ. बीरेंद्र
चपराना, चौ. अमित नम्बरदार, चौ. विश्वास एडवोकेट, चौ. सुनील चपराना, चौ.
बिल्लू, चौ. लाला भाटी, चौ. संदीप, चौ. मुलकराज, दीपक बैंसला तथा कुलवीर
चपराना आदि गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

No comments

Powered by Blogger.