बल्लभगढ़ में लॉकडाउन में सीएससी के वीएलई के बेहतर कार्य को कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने सराहा

फरीदाबाद (Abtaknews.com)15जून, 2020: हरियाणा भर में बल्लभगढ़ विधानसभा के रितु अटल सेवा केंद्र ने लोगों को घर-घर जाकर डिजिटल माध्यम से पेमेंट पहुंचाने पर प्रदेश भर में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। अटल सेवा केंद्र की इस सफलता पर हरियाणा के परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने अटल सेवा केंद्र संचालिका रितु सिंगला को बधाई दी है।

केंद्र सरकार की डिजिटल इंडिया के तहत काम कर रहे जिले के इस अटल सेवा केंद्र के वीएलई( ग्रामीण स्तरीय व्यवसायी)ने लॉकडाउन में लोगों को बैंक तक आने की बजाय उनके घर पर ही डिजिटल पेमेंट कराने का बेहतर कार्य किया है।

जो लोग लॉकडाउन में बैंक तक नहीं जा पाए उन्हें घर पर ही बैंक की सुविधाएं प्रदान की है । रितु अटल सेवा केंद्र बल्लभगढ़ ने लॉकडाउन में पूरे हरियाणा भर में 4751500 रुपये की रकम लोगों तक घर-घर जाकर पहुंचाई ।

लोगों को लॉकडाउन के दौरान उनके घर पर ही उनकी रकम का भुगतान किया गया । केंद्र सरकार द्वारा हरियाणा भर में काम कर रहे सभी अटल केंद्रों में रितु सिंगला अटल सेवा केंद्र बल्लभगढ़ को प्रथम स्थान दिया है ।सेक्टर 8 कार्यालय पर हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने रितु सिंगला को लॉकडाउन में अटल सेवा केंद्र के माध्यम से बैंक की बेहतर सुविधाएं लोगों को देने के मामले में प्रथम आने पर बधाई दी है ,और उनका उत्साहवर्धन किया है ताकि वह भविष्य में भी लोगों को अपने अटल सेवा केंद्र की तरफ से बेहतर सुविधाएं देते रहे। इस मौके पर अमित सिंगला भी मौजूद रहे।

No comments

Powered by Blogger.