Saturday, June 20, 2020

वीनस के मजदूरों ने काटे हाथों से सौंपा विधायक नीरज शर्मा को ज्ञापन

फरीदाबाद(Abtaknews.com)20जून,2020 : कर्मचारियों की छटनी के विरोध में जेसीबी कंपनी के गेट पर चल रही रामकथा में आज उस समय हृदय विदारक दृश्य उत्पन्न हो गया जब एक अन्य कंपनी वीनस द्वारा निकाले गए कर्मचारियों ने अपने कटे हाथों से ज्ञापन विधायक नीरज शर्मा को सौंपा। वीनस कंपनी से निकाले गए कुल 62 कर्मचारियों में से 26 ऐसे है जिनके नौकरी के दौरान अंग भंग हो चुके हैं। लेकिन लॉक डाउन के नाम पर कंपनी ने उनकी छंटनी कर दी है। कर्मचारियों का सवाल था कि अब कटे हाथों से कौन उन्हें रोज़गार देगा।
रामकथा के छठे दिन वीनस कंपनी से निकाले गए 62 कर्मचारी अपनी समस्या लेकर विधायक नीरज शर्मा के पास पहुंचे जहां श्री शर्मा ने उनकी भी लड़ाई लड़ने का आश्वासन उन्हें दिया। श्री शर्मा ने राम कथा से उद्धरण देते हुए राम राज्य में न्याय की चर्चा की और उसे आज के समय के लिए जरूरी बताया।
इस मौके पर रामकथा सुनने और अपना समर्थन देने कांग्रेस के वरिष्ठ युवा नेता विजय प्रताप भी पहुंचे। विजय प्रताप ने आश्वस्त किया कि मजदूरों की इस लड़ाई में वह हमेशा मजदूरों का सहयोग करेंगे लेकिन साथ ही उन्होंने सरकार से भी यह मांग रखी कि उद्यमियों को अगर कोई दिक्कत आ रही है तो सरकार उसे भी दूर करने का प्रयास करे।

विजय प्रताप,सीताराम डगर,साहब सिंह पांचाल,संतोष शर्मा ,भगवान सिंह,मनोज कोहली,सशंक अग्रवाल,प्रवीण शर्मा,कृष्ण अत्रि,इक़बाल कुरेसी आदि उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages