Thursday, June 25, 2020

पहले दोस्त से हाँथ मिलाया, फिर गले मिलाया और कोल्डड्रिंक पीकर फिर गोली मारकर कर दी हत्या

फरीदाबाद(Abtaknews.com)25जून,2020: शहर में सट्टे का कारोबार करने वाले युवक की गोलियों से भूनकर हत्या का सनसनीखेज मामला आया सामने। हत्यारों ने पहले सट्टेबाज दोस्त से हाँथ मिलाया, फिर गले मिलाया ,फिर पी कोल्डड्रिंक और फिर दोस्त के शरीर मे आधा दर्जन गोलियाँ उतार कर हत्या कर दी । जी हाँ दिल्ली से सटे फरीदाबाद में जिस तरह से लगातार कोरोना का ग्राफ बढ़ रहा है ठीक उसी प्रकार क्राईम का ग्राफ भी लगातार दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है । जिस तरह फरीदाबाद स्वास्थ्य विभाग कोरोना पर कोई लगाम नहीं लगा पा रहा है। ठीक उसी प्रकार फरीदाबाद पुलिस भी बढ़ते क्राईम के ग्राफ को रोक पाने में असमर्थ नजर आ रही है। ताजा मामला देखने को मिला फरीदाबाद के SGM नगर में जहाँ दिन दहाड़े तीन हथियारबंद बदमाशों ने सट्टे का कारोबार करने वाले अपने ही दोस्त को गोलियों से छन्नी कर मौत के घाट उतार दिया और बड़े ही आराम से मौके से फरार हो गए।फिलहाल पुलिस इस मामले में अभी कुछ भी कहने से बच रही है।
भारी पुलिसबल के साथ खून मे सने कपड़ों में खडे बदनसीब भाई जिसने कुछ देर पहले ही अपने भाई को अपने दोस्तों के साथ हंसता खिलखिलाता छोड़कर घर से कुछ ही दूर निकला था कि उसे फोन आया कि घर आए दोस्तों ने भाई को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है। अपने भाई को कुछ ही पलों में खो देने वाले इस भाई की माने तो  वह जब घर पर था तो उसके भाई परवीन से मिलने के लिए उसके तीन दोस्त घर पर आए जिन्होंने उसके भाई से हाँथ मिलाया गले मिलाया जिसके बाद भाई ने उनके लिए कोल्ड्रिंक मंगाई और उन्हें कोल्डड्रिंक पिलाई और वह घर मे बैठ कर बातें करने लगे जिसके बाद वह अपनी पत्नी को लेकर अपने ससुराल के लिए निकल लिया जैसे ही वह NIT 5 नम्बर तक पहुंचा उसे फोन आया कि घर पर आए तीनो दोस्तों ने उसके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी है । सूचना मिलने के बाद जब वह वापस घर पहुँचा तब देखा कि उसके भाई के सिर और पूरे शरीर मे साथ गोलियां लगी हुई थी और उसकी मौत हो चुकी थी। 
 मृतक के भाई के मुताबिक उसका भाई परवीन सट्टे का काम करता था उसकी किसी से कोई दुश्मनी थी उसके बारे में उसे कुछ नहीं पता लेकिन वह चाहता है कि पुलिस उसके भाई के हत्यारों को जल्द से जल्द खोजकर सजा दे वह उन्हें सामने आने पर पहचान लेगा।
मृतक के भांजे विकाश के मुताबिक उसे पता चला कि तीन लोग घर पर आए और उसके मामा परवीन को गोली मारकर फरार हो गए उसे नहीं पता कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी थी। एक के बाद एक फरीदाबाद में हो रही हत्याओं के बाद फरीदाबाद पुलिस के हाँथ पाँव फुले हुए है जब पुलिस से इस दिनदहाड़े हुए हत्याकांड के बारे में बात की गई तो पुलिस ने कैमरे पर आकर कुछ भी कहने से साफ इंकार कर दिया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages