जेजेपी संरक्षक डॉ अजय सिंह चौटाला ने चंडीगढ़ में स्थापित किया इनसो का नया कार्यालय

चंडीगढ़(Abtaknews.com)19 जून,2020: जननायक जनता पार्टी की छात्र इकाई इंडियन नेशनल स्टूडेंट ऑर्गेनाइजेशन (INSO) ने हरियाणा के साथ-साथ अन्य सीमावर्ती पंजाबचंडीगढ़यूपीदिल्लीराजस्थान आदि राज्यों में अपने छात्र संगठन की मजबूती के लक्ष्य से चंडीगढ़ को केंद्र बनाते हुए नया कार्यालय स्थापित किया है। चंडीगढ़ सेक्टर-3 स्थित इस नये कार्यालय का शुक्रवार को जेजेपी के संरक्षक एवं पूर्व सांसद डॉ. अजय सिंह चौटाला ने उद्घाटन किया।

कार्यालय का उद्घाटन करते हुए डॉ. अजय सिंह चौटाला ने कहा कि इनसो ने सदैव छात्रों के हितों में संघर्ष किया है और आगे भी यह छात्र संगठन युवाओं के बेहतर भविष्य व उनके हितों के लिए कार्य करता रहेगा। इनसो के लिए बनाए गये नये कार्यालय के लिए इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला व छात्र इकाई के प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप देसवाल ने डॉ. अजय सिंह चौटाला व जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष सरदार निशान सिंह का धन्यवाद किया और उन्हें भरोसा दिलाया कि वे छात्र हित में जननायक चौधरी देवीलाल की नीतियों तथा डॉ अजय सिंह चौटाला की प्रेरणा से बनाए गए संगठन इनसो की मजबूती के लिए निरंतर मेहनत करने का कार्य करेंगे। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि फिलहाल इनसो कोरोना महामारी को देखते हुए छात्रों की परीक्षाओंऑनलाइन स्टडी आदि कई विषयों को लेकर गंभीर है और इसी पर कार्य कर रही है।

वहीं इस मौके पर जेजेपी प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह ने बधाई देते हुए कहा कि दिग्विजय चौटाला के नेत्तृव में इनसो निरंतर मजबूती के साथ आगे बढ़ रही है और इनकी अगुवाई में छात्रों के हितों के लिए इनसो ने संघर्ष करते प्रदर्शनधरनेआमरण अनशन तक किए। इससे पूर्व नये कार्यालय में पूर्ण विधि पूर्वक हवन-पूजन करवाया गया। इस अवसर पर राज्य मंत्री अनूप धानकवरिष्ठ नेता प्रो. रणधीर चीकाजेजेपी प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंहयुवा प्रभारी सुमित राणा समेत जेजेपी व इनसो के कई नेता मौजूद रहे। 
 -------------------
बीएसपी से नकारे लोगों को शामिल करके इनेलो कर रही है कुनबा बढ़ाने की बातें: अजय चौटाला

पत्रकारों के सवालों का जबाव देते हुए डॉ. अजय सिंह चौटाला ने कहा कि बीजेपी-जेजेपी के गठबंधन की सरकार निरंतर जनहित में बेहतर कार्य कर रही है। इस दौरान उन्होंने इनेलो पर कटाक्ष करते हुए कहा कि आज बीएसपी से नकारे हुए लोग ही उनके संगठन से जुड़े है। उन्होंने कहा कि नए शामिल हुए बीएसपी के लोगों का न कोई धरातल पर आधार और न ही पिछले चुनावों में था। उन्होंने आगे कहा कि इतना सब साफ होने के बाद आखिर किस दम पर इनलो अपने कुनबे को बड़ा होना बता रही है।

इनलो द्वारा बरोदा उपचुनाव जीतने का दावा करने के सवाल पर डॉ. अजय सिंह चौटाला ने कहा कि इनेलो पहले पता करें कि बरोदा में हुए इस बार के विधानसभा चुनाव व जींद उपचुनाव में इनलो को कितने वोट मिले और जेजेपी को कितने। उन्होंने कहा कि इनेलो को निकट भविष्य में बरोदा उपचुनाव में भी इसका पता लगा जाएगा। उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि कहीं ऐसा न हो जाए कि इनेलो को नोटा से भी कम वोट मिले। वहीं अजय चौटाला ने कहा कि बरोदा उपचुनाव को जेजेपी-बीजेपी मिलकर मजबूती के साथ लड़ेगी।

No comments

Powered by Blogger.