बल्लभगढ़ वार्ड नं39 में बनने वाली सड़क का टीपरचंद ने किया उदघाटन,गुप्ता होटल चौक होगा जाम मुक्त

बल्लभगढ़(Abtaknews.com)06जून,2020:वार्ड नंबर 39 में ऊंचा गांव रोड और मोहना रोड को जोड़ने वाली रोड का निर्माण कार्य का  उद्घाटन हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचन्द  शर्मा के बड़े भाई टिपरचंद शर्मा और स्थानीय पार्षद व वार्ड वासियों ने किया ।
यह सड़क 16 लाख की लागत से कंक्रीट की बनेगी यह सड़क 1 हफ्ते में बनकर  तैयार होगी। गुप्ता होटल चौक पर लगने वाले जाम से भी मुक्ति मिलेगी । यह सड़क एडीसी विभाग द्वारा बनाई जा रही है । इस मौके पर एडीसी विभाग के प्रोजेक्ट इंजीनियर धर्मवीर गुप्ता ने बताया कि 16 फुट चौड़ी है और 16 लाख की लागत से बनाई जा रही है ।

इसके साथ नाली भी बनाई जाएगी। इस मौके पर टिपरचंद शर्मा ने कहा कि हरियाणा सरकार ने बल्लबगढ़ विधान सभा मे विकास कार्यो की कोई कमी नही छोड़ी है और  आज भी उसी कड़ी में लगातार विकास कार्य हो रहा है। उन्होंने बताया कि इस सड़क का पैसा सरकार ने लॉक डाउन से पहले  ही मंजूर कर दिया था ,लेकिन देश मे कोरोना महामारी के चलते लॉक डाउन की वहज से काम शुरू नही हो पाया था । जो आज शुरू कर दिया गया है। वार्ड वासियों ने इस सड़क के निर्माण कार्य शुरू  होने  पर हरियाणा के परिवहन मंत्री का धन्यवाद जताया है।

मौके पर पार्षद हरप्रसाद गॉड, पार्षद पति राकेश गुर्जर ,पारस जैन ,ठेकेदार विष्णु अग्रवाल और संदीप शर्मा के साथ-साथ महावीर सैनी योगेश शर्मा ,टेकचंद शर्मा ,चंद्रसेन व कौशल पंडित भी मौजूद रहे।

No comments

Powered by Blogger.