हरियाणा में जल्द होंगे हालात सामान्य, प्रदेश वापस विकास की पटरी पर दौड़ेगा - अजय चौटाला


भिवानी(Abtaknews.com)25मई,2020: प्रदेश सरकार किसानों की हितैषी है और कोरोना महामारी के दौरान सरकार ने एक बेहतर खरीद प्रक्रिया के माध्यम से किसानों की फसल का एक-एक दाना खरीदने का काम कर रही है। सरकार ने गांवों तक मंडियों को ले जाकर हजारों मंडियां स्थापित की और इससे जहां किसानों का कोरोना महामारी से बचाव हुआ तो वहीं उन्हें न तो बारदाने की समस्या आने दी और ना ही किसानों को अन्य कोई समस्या आई। इस खरीद प्रक्रिया में किसानों व आढ़तियों ने भी बढ़ चढ़कर सरकार का सहयोग किया है। यह बात आज भिवानी पहुंचे जननायक जनता पार्टी के संरक्षक डॉ. अजय सिंह चौटाला ने कही। इस दौरान उन्होंने देवीलाल सदन में पार्टी कार्यकर्ताओं का कुशलक्षेम जाना। उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं से इस महामारी में बढ़-चढ़कर जनसेवा के कार्य के लिए आगे आने की अपील की। साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश में जल्द हालात सामान्य होंगे और प्रदेश वापस विकास की पटरी पर दौड़ेगा।
पत्रकारों से रूबरू होते हुए डॉ. अजय सिंह चौटाला ने कहा कि कोरोना जैसी बड़ी महामारी के बीच हरियाणा में सरकार द्वारा फसलों की खरीद के पुख्ता प्रबंध किए गए। उन्होंने कहा कि महामारी के कारण समस्याएं जरूर समाने आती है लेकिन इसके बावजूद सरकार गेहूं व सरसों का एक एक दान खरीद रही है और उसका भुगतान कर रही है। उन्होंने प्रवासी श्रमिकों के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि कोरोना महामारी के कारण यह एक बड़ी समस्या सामने आई है क्योंकि प्रवासी श्रमिक अपने घर जाना चाहते है। उन्होंने आगे कहा कि वक्त के साथ सब ठीक होगा और श्रमिक वापस अपने काम के लिए आएंगे। उन्होंने कहा कि श्रमिकों के काम पर लौटने से अर्थव्यवस्था में सुधार होगा और प्रदेश फिर से विकास की पटरी पर दौड़ेगा। पत्रकारों द्वारा एक प्रश्न के जवाब में डॉ. अजय चौटाला ने कहा कि जननायक जनता पार्टी अपने वादों को लेकर पूरी तरह वचनबद्ध है। उन्होंने कहा कि चाहे युवाओं को निजी क्षेत्र में रोजगार देने की बात हो या फिर उन्हें सरकारी नौकरी देने कीहरियाणा के युवाओं को रोजगार महैया करवाएं जाएंगे।
----------------------------------------------------------------------
वरिष्ठ जेजेपी नेता डॉ. राधेश्याम शर्मा की माता के निधन पर डिप्टी सीएम ने जताया शोक

सिरसा/चंडीगढ़, 25 मई। सोमवार को प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला जेजेपी के वरिष्ठ नेता डॉ. राधेश्याम शर्मा की माता व जेजेपी के प्रोग्राम कोऑर्डिनेटर राहुल गौड़ की दादी जी के निधन पर शोक जताने सिरसा स्थित उनके निवास स्थान पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने शोकाकुल परिवार से मुलाकात कर शोक संवेदना प्रकट करते हुए उन्हें श्रृद्धांजलि दी। वहीं उन्होंने भगवान से उनकी आत्मा की शांति और शोक संतप्त परिजनों को यह आघात सहने की शक्ति देने की प्रार्थना की। 

No comments

Powered by Blogger.