कोरोनवायरस के खिलाफ लड़ाई में स्वच्छता कर्मचारी अग्रिम पंक्ति के सिपाहीः प्रो. दिनेश कुमार

फरीदाबाद(Abtaknews.com)08मई,2020: जे.सी. बोस विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, वाईएमसीए, फरीदाबाद द्वारा कोविड़-19 महामारी के दौरान विश्वविद्यालय में स्वच्छता बनाये रखने के लिए सेवाएं दे रहे स्वच्छता कर्मचारियों को आज सम्मानित किया।
कुलपति प्रो दिनेश कुमार की उपस्थिति में भारत विकास परिषद की फरीदाबाद इकाई के सहयोग से आयोजित कार्यक्रम में स्वच्छता कर्मचारियों को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर कुलसचिव डॉ. एस. के. गर्ग, परीक्षा नियंत्रक डॉ. राजीव कुमार, परिषद के अधिकारी राज कुमार, गंगा शंकर, राजेश और अनिल गुप्ता भी उपस्थित थे। सभी कर्मचारियों को सम्मान स्वरूप गमछा भेंट किया गया तथा रिफ्रेशमेंट दी गई।

कुलपति प्रो. दिनेश कुमार ने कहा कि स्वच्छता कर्मचारियों को कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए सफाई कार्य के सुरक्षित अभ्यास को सुनिश्चित किया गया है। ऐसे कर्मचारियों को दस्ताने, मास्क और स्वच्छता की सुविधाएं प्रदान की गई है। कुलपति ने कहा कि कोरोनवायरस के खिलाफ लड़ाई में स्वच्छता कर्मचारी अग्रिम पंक्ति के सिपाही है। यह एक मुश्किल कार्य है, जिसे कर्मचारी निःस्वार्थ रूप से समर्पित होकर करते हैं। समाज के लोगों द्वारा उनके प्रति सम्मान को भाव दिखाना उनके लिए प्रेरणादायी हो सकता है।

No comments

Powered by Blogger.