Saturday, May 30, 2020

पंडित एल आर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस ने मास्क और शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाने वाली सामग्री की वितरित

फरीदाबाद (Abtaknews.com)30मई,2020:पंडित एल आर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के स्टाफ को कोरोना महामारी से बचने के लिए सैनिटाइजर, हैंड ग्लव्स,  फेस shield  मास्क, ए 95 मास्क, साधारण मास्क और शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाने के लिए गिलोय जूस, आमला का मुरब्बा, तुलसी दल रस, वितरित की गई।
पंडित एल आर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के चेयरमैन डॉ एल सी भारद्वाज ने कोरोना महामारी से बचने के लिए उपाय बताते हुए कहां की सरकार द्वारा बनाए गए नियमों की पालना हम सभी को करनी चाहिए हम अपनी व अपने परिवार की सुरक्षा सोशल डिस्टेंसिंग और समय-समय पर सैनिटाइजर का उपयोग करके कर सकते है । खान-पान का ध्यान रख शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाया जा सकता है जब तक यह महामारी पूरी तरह से खत्म नहीं हो जाती हमें सभी प्रकार की सावधानियां बरतनी होगी ।
पंडित एल आर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के निदेशक प्रोफेसर आर पी आर्य ने कहा कि सरकार के नियम अनुसार कॉलेजों को 30 प्रतिशत स्टाफ से ही कॉलेज के सभी कार्य कराने होंगे हमें इन सब बातों का ध्यान रखते हुए अपने घर व ऑफिस के सभी कार्य करने होंगे । अपने कार्यों को करते समय पब्लिक ट्रांसपोर्ट व भीड़भाड़  से बचाव रखना बहुत जरूरी है ।
इस मौके पर वाइस प्रेसिडेंट गौरव भारद्वाज, फार्मेसी कॉलेज के प्रधााचार्य डॉ रवि मलहोत्रा, ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट ऑफिसर सुनीता खुराना, एकाउंट्स डिपार्टमेंट के जीएम वीरेंद्र शर्मा मौजूद रहे ।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages