रानी नागर मामले पर राजनैतिक रोटियां सेंकने से बाज आएं नेता : राजेश नागर

फरीदाबाद(Abtaknews.com)08मई,2020:तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने सीएम मनोहर लाल का आईएएस रानी नागर का इस्तीफा नामंजूर करने पर धन्यवाद जताया है। नागर ने बताया कि उन्होंने भी इस मामले में सीएम साहब से बात की थी। हालांकि इस मामले पर कुछ राजनीतिज्ञों द्वारा रोटी सेंकने पर नागर ने आपत्ति जताई है।
एमएलए राजेश नागर ने बताया कि आईएएस रानी नागर मामले पर वह निरंतर नजर बनाए हुए थे। इस मामले में उन्होंने केबिनेट मंत्री कंवरपाल गुज्जर से बात कर समाधान निकालने की बात कही थी। इसके बाद हाल ही में सीएम मनोहर लाल से वीडियो कांफ्रेंसिंग के दौरान भी उन्होंने आईएएस रानी नागर मामले में न्याय की बात उठाई थी। जिस पर सीएम ने किसी भी प्रकार का अन्याय न होने देने की बात कही थी। इसके बाद अब सीएम साहब ने रानी नागर का इस्तीफा नामंजूर कर उनके पक्ष को महत्व दिया है।
श्री नागर ने कहा कि भाजपा राज में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की नीति और सबका साथ सबका विकास की नीति पर काम किया जा रहा है। भाजपा के राज में किसी के साथ अन्याय नहीं हो सकता है। इसके लिए हम सभी कटिबद्ध हैं। विधायक राजेश नागर ने कुछ लोगों द्वारा रानी नागर मामले में राजनीतिक रोटियां सेंकने पर ऐतराज भी जताया है। उन्होंने कहा कि यह वही लोग हैं जो खुद कुछ नहीं करते हैं और मौका पाते ही राजनीति करने लगते हैं। इसमें कांग्रेस व अन्य दलों के कुछ नेता भी शामिल हैं।
विधायक राजेश नागर ने कहा कि सही गलत लोग हर काल में होते हैं लेकिन भाजपा के शासनकाल में गलत लोगों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई होती है। इसीलिए भाजपा अन्य दलों से अलग है।

No comments

Powered by Blogger.