Friday, May 22, 2020

बल्लभगढ़ रेलवे स्टेशन पर आरक्षण शुरू,प्रवासियों ने किया केन्द्र सरकार का धन्यवाद, सुरक्षित होगा सफर

फरीदाबाद(Abtaknews.com)22मई, 2020: लबे इंतजार के बाद ट्रेनों के लिए रेलवे बोर्ड ने सरकार के आदेश पर टिकटों के लिए बुकिंग काउंटर खोल दिए हैं जिसको लेकर लोगों में खुशी देखी जा रही है और भारी संख्या में लोग बुकिंग फार्म भर कर रेलवे स्टेशन पर अपनी टिकट बुकिंग करने के लिए  पहुंचे हुए हैं । बुकिंग के दौरान स्टेशन पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए महिलाएं और पुरुष अपनी बारी का इंतजार करते देखे गए।
रेलवे आरक्षण को लेकर ख़ासकर प्रवासी लोग बेहद खुश हैं। आरक्षण करवाने वाले राजकुमार और सत्येंद्र पासवान का कहना था कि आखिरकार सरकार ने रेल की बुकिंग शुरू कर दी है जिसके चलते वह अपना आरक्षण करवाकर सुरक्षित सफर करते हुए अपने घर पहुंच पाएंगे  क्योंकि ट्रक में या अन्य साधन से उनका सफर सुरक्षित नहीं था इसलिए वह इस सुविधा के लिए सरकार का धन्यवाद करते हैं।
रेलवे स्टेशन पर जीआरपी के सब इंस्पेक्टर महिपाल ने बताया की आज से रेल आरक्षण शुरू हो गया है यहां पर सुचारू रूप से पुलिस ने व्यवस्था की है पांच पांच व्यक्तियों को टिकट काउंटर पर बारी बारी से भेजा जा रहा है और सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा जा रहा है यहां रेलवे स्टेशन पर किसी किस्म की कोई दिक्कत नहीं है !

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages