सशक्त कैरोना वॉरियर्स का प्रोग्रेसिव रेजीडेंटस ओगेनाईजेशन ने फूल मालाओं से स्वागत किया

फरीदाबाद(Abtaknews.com)8मई, 2020: विश्वभर में फैली महामारी कोरोना वायरस का नाम लेते ही एक और जहां हर कोई सहम जाता है। वहीं पिछले 14-14 दिनों तक कोरोना संक्रमितों की सेवा में लगातार हाजिर रहने वाले ईएसआईसी के डाक्टर यतिन्दर सिंह का प्रोग्रेसिव रेजीडेंटस ओगेनाईजेशन ने घर वापिस आने पर स्वागत किया।
इस अवसर पर प्रोग्रेसिव रेजीडेंटस ओगेनाईजेशन सेक्टर-14 संरक्षक सतीश मलिक,  अध्यक्ष राकेश सिंगला,  गणमान्य सदस्य राकेश गुप्ता,सुभाष अदलक्खा, नरेश गुप्ता, श्री कुकरेजा, श्री सरवागी, श्री कौशल सहित अन्य प्रमुख निवासियों ने फूल भेंट कर स्वागत किया।
इस अवसर पर सतीश मलिक, राकेश सिंगला अध्यक्ष ने कहा कि डा. यतिन्दर जैसे कोरोना योद्धाओं की वजह से ही आज हमारा देश इस महामारी से लड़ रहा है। इन कोरोना योद्धाओं का धन्यवाद करना सभी फरीदाबाद वासियों का कर्तव्य है। डॉ. यतिंदर सिंह के अलावा उनके पिता वीरेंद्र सिंह तंवर वह भी कोरोना वॉरियर्स है तथा बडखल क्षेत्र में तहसीलदार के रूप में कार्य कर रहे हैं और इस कोरोना काल में प्रशासकीय कार्यों के प्रबंधन के लिए ड्यूटी कर रहे हैं।सभी सदस्यों ने एक स्वर में कहा कि हम और समाज तहेदिल से पिता-पुत्र (कोरोना योद्धाओं)को इस विकट समय में मानवता की सेवा के लिए धन्यवाद करते हैं।

No comments

Powered by Blogger.