पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने आयुष मंत्रालय द्वारा रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने वाली दवा का किया वितरण

फरीदाबाद (Abtaknews.com) 26मई, 2020:आयुष विभाग मंत्रालय द्वारा करोना महामारी के दौर में रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए आज  एक बार फिर पूर्व कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने हजारों लोगों के लिए मुफ्त होम्योपैथिक दवा बाटी। आज उन्होंने  नगर निगम के  4000 सफाई कर्मचारियों को दवा वितरित की  वही  उन्होंने गांव के सरपंचों को भी  इस दवा का वितरण करते हुए सरपंचों से  अपील की कि वह  रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने वाली इस दवा का वितरण गांव के लोगों में घर पर जाकर करें इस अवसर पर उन्होंने पलवल पुलिस अधिकारियों को भी पुलिस के जवानों के लिए दवाइयां डिसटीब्यूट की । गौरतलब है कि आयुष मंत्रालय द्वारा होम्योपैथी कि यह दवा रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए कारगर है।
पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व मंत्री ने कहा की आयुष विभाग मंत्रालय द्वारा होम्योपैथी  की यह दवा रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने वाली है  ।जिसकी सिफारिश  आयुष मंत्रालय द्वारा की गई है इसलिए उन्होंने फैसला किया कि लोगों की रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए क्यों ना इसे लोगों में बांटा जाए उन्होंने बताया  कि अब तक वह करीब डेढ़ लाख लोगों को यह दवा वितरित कर चुके हैं और जरूरतमंद लोगों के लिए उनके कार्यालय पर इस दवा का वितरण  लगातार हर रोज किया जा रहा है  जैसे कोई भी आकर  उनके कार्यालय लिया से ले सकता है ! विपुल गोयल ने बताया कि इस दवा का कोई भी साइड इफेक्ट नहीं है करोना को हराने के लिए यह दवा बेहद कारगर है ।
 उन्होंने कहा कि आने वाले समय में जितनी भी दवा की जरूरत पड़ेगी वह उपलब्ध करवा कर लोगों में वितरित करवाएंगे ! वहीं उन्होंने कहा कि यह बीमारी लगातार बढ़ती जा रही है इसलिए लोग लॉक डाउन की पालना करें और बिल्कुल भी किसी किस्म की लापरवाही ना करें !
इस मौके पर गांव के सरपंच भोली ने विपुल गोयल द्वारा उपलब्ध करवाई गई दबा के लिए उनका बहुत-बहुत धन्यवाद किया।इस मौके पर विजय शर्मा,राज कुमार राज,प्रवीण चौधरी,मनीष राघव, हर्षमनी गोयल,जवाहर बंसल,सुनील आनंद,नरेश नंबरदार,सुरजीत अधाना
कपिल पराशर ओल्ड,बंसीलाल, मुकेश शास्त्री,लतेश कुमार, यश पाल भल्ला व अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

No comments

Powered by Blogger.