फरीदाबाद में शराब की दुकानों के सामने लगी लंबी लाइन, लोग रात से ही दुकानों के सामने खड़े थे

फरीदाबाद (Abtaknews.com)06मई,2020:दिल्ली के मुकाबले अभी तक 10 परसेंट भी फरीदाबाद में शराब की दुकानों के सामने लाइन नहीं लगी हैं। स्थिति नियंत्रण में है।
 सरकार के आदेशों के बाद फरीदाबाद में भी शराब के ठेके खुल गए हैं ठेके खुलने के बाद सुबह से ही लोग लंबी कतारों में लगकर शराब खरीदते हुए नजर आए, खेड़ी पुल पर 2 लाइनें बनाई गई एक लाइन में देसी शराब तो दूसरी लाइन में अंग्रेजी शराब दी गई, महीनों से शराब के लिए तड़प रहे लोगों ने बोतले लेने के बाद चैन की सांस ली और कहा कि लॉक डाउन के पहले यह उन्होंने शराब का सेवन किया था उसके बाद उन्हें अब जाकर मिली है । शराब वैट लगने के बाद महंगी जरूर हुई है मगर सेवन करने वालों में कमी नहीं आई है । ठेका मालिक की माने तो सरकार ने जो वैट लगाया है उसी आधार पर वह शराब बेच रहे हैं और पूरी तरह से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी कर रहे हैं मगर इस बीच लोगों को शराब की बोतलें दे रहे ठेका कर्मचारियों ने हाथों में दस्ताने नहीं पहने हुए थे।
लॉक डाउन की पालना करवाने के लिए पुलिस भी तैनात दिखी ड्यूटी पर कार्यरत पुलिसकर्मी अनिल ने बताया कि पूरी तरह से नियमों के दायरे के अंदर है शराब की बिक्री करवा रहे हैं। 

No comments

Powered by Blogger.