Tuesday, May 26, 2020

यूपी के सीएम योगी के फरीदाबाद स्थित आश्रम में साध्वी के साथ छेडछाड,मारपीट व बलात्कार का प्रयास

फरीदाबाद(Abtaknews.com)26मई,2020: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के पीठ द्वारा संचालित आश्रम की साध्वी महंत उमा नाथ के साथ फरीदाबाद दयाल नगर स्थित दयालुनाथ महाराज के आश्रम पर छेडछाड, बलात्कार की कोशिश, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है, घटना 22 मई देर शाम की है, महंत उमा नाथ अपने आश्रम पर आरती कर रही थी तभी पडौस में रहने वाले सतपाल ने उनके साथ बदतमीजी की और मारपीट करने के बाद उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी, जिसपर ग्रीन फिल्ड पुलिस चैकी में आरोपी सतपाल और उसकी पत्नी सहित अन्य लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है।
साध्वी उमा नाथ संप्रदाय से जुडी हुई है जिसके पीठाधीश यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ हैं, जो पिछले 2 साल से फरीदाबाद दयाल नगर स्थित दयालुनाथ महाराज के आश्रम पर निवास करती है जहां पडौस में रहने वाले सतपाल ने इनके साथ आश्रम में घुसकर छेडछाड की और मारपीट करने के बाद जान से मारने की घमकी भी दी है।

पूरी आपबीती बताते हुए साध्व उमा नाथ ने भरे गले से अबतक न्यूज पोर्टल टीम को बताया कि वह 22 मई की शाम को आश्रम में आरती कर रही थी तभी सतपाल आया और उसके साथ गाली गलौज करने लगा, इसके बाद उसके गुप्तांग पर हाथ लगाकर छेडछाड की और उसने और उसकी पत्नी सहित अन्य व्यक्तियों ने महंत उमानाथ के साथ मारपीट की। इस पूरे वाक्या के पीछे कारण बताते हुए उमा नाथ ने कहा कि आश्रम में आसपास रहने वाले लोग दीवार कूदकर आते हैं और शराब गांजा सहित अन्य प्रकार के मादक पदार्थों का सेवन करते हैं जिसका उन्होंने विरोध किया था जिसकी रंजिश मानकर उनसे बदला लिया गया है और आश्रम से भगाने की कोशिश की गई।


हिंदु जागरण मंच के संयोजक एवं सेवानिवृत्त कर्नल समर सिंह ने अबतक न्यूज पोर्टल टीम को बताया कि दयाल नगर में रहने वाले कुछ असमाजिक लोग इस आश्रम को खाली करवाकर गलत कार्यो के लिये प्रयोग करना चाहते हैं, महिला होने के नाते इसलिये इन्हें परेशानी किया जाता है, हाल ही में ऐसा सतपाल नाम के एक व्यक्ति ने किया है जो कि गलत है उसके खिलाफ सख्त कार्यावाही होनी चाहिये।


फरीदाबाद पुलिस आयुक्त के प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने करीब आधा दर्जन धाराओं के तहत आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है औैर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages