यमुनानगर में पोस्टेड एडीशनल सेशन जज ने फरीदाबाद के धौज गांव में अपनी तमाम फसल गरीबों-जरूतमंदो को करवा दी वितरित

फरीदाबाद(abtaknews.com) 04 मई,2020: लॉक डाउन के चलते जहा समाजिक और अन्य संगठन जरूरतमंदों को भोजन और सूखा राशन उपलब्ध करवा रहे हैं वही यमुनानगर में पोस्टेड फरीदाबाद के धौज गांव के रहने वाले एडिशनल सेशन जज डॉक्टर अब्दुल  माजिद ने मिसाल कायम करते हुए इस बार अपनी तमाम फसल गरीब और विधवाओ  में बांटने का फैसला किया है इसी के चलते  आज धौज गांव में जज साहब की माता  ने जज साहब की इच्छा अनुसार आज अपने फार्म हाउस पर शोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए गरीब और बेवा औरतों को गेहूं चावल  चीनी तेल  मसाले  और  सब्जियां वितरित की  ताकि  महामारी के इस दौर में  गरीबों का भी चूल्हा जल सके । राशन मिलने पर गरीब बेवा महिलाओं ने उन्हें जमकर दुआएं दी ।

धौज गांव स्थित माजिद नूर फार्म हाउस जो यमुनानगर में पोस्टेड अपने बेटे एडिशनल सेशन जज डॉक्टर अब्दुल माजिद  की इच्छा अनुसार उनकी मां  हज्जन हूरवी इस बार उनके यहां पैदा हुई तमाम फसल गरीबों और बेवा औरतों को  वितरित कर रही है । जिसमें गेहूं चावल  चीनी तेल  मसाले  और  सब्जियां  आदि शामिल हैं ताकी महामारी के इस दौर में  गरीबों का भी चूल्हा जल सके । राशन मिलने पर गरीब बेवा महिलाओं ने उन्हें जमकर दुआएं दी । 

हज्जन हूरवी  ने ज्यादा कुछ ना बोलते हुए कहां कि आज करीब 300 गांव की बेवा महिलाओं और गरीबों को राशन बांट रहे हैं अल्लाह उन पर मेहर बनाए रखें। इस मौके परजफरुद्दीन, मोहम्मद नईम परिजनों और गांव वालों ने अबतक न्यूज़ पोर्टल टीम को बताया कि इस बार आपदा की घड़ी में यमुनानगर में पोस्टर एडिशनल सेशन जज डॉक्टर अब्दुल माजिद की इच्छा और आदेश पर  उनके यहां पैदा हुई तमाम फसल गरीबों और बेवा महिलाओं में वितरित की जा रही है जिसमें जरूरत का तमाम सामान गेहूं चावल  चीनी तेल  मसाले  और  सब्जियां  आदि  शामिल हैं ।


No comments

Powered by Blogger.