फरीदाबाद में तेज रफ्तार कार घर की दीवार तोड़ते हुए बैडरूम में जा घुसी, बाल बाल बचा परिवार, बाईक-स्कूटी और मकान क्षतिग्रस्त

फरीदाबाद (Abtaknews.com दुष्यंत त्यागी )02मई, 2020: बीती रात लगभग 1:30 बजे सेक्टर 8-10 की डिवाइडिंग रोड पर House No. 699 में  टोयोटा अल्टिस गाड़ी ने भीषण टक्कर मारी जो दीवार तोड़कर घर के अंदर घुस गई और घर में खड़ी स्कूटी और बाइक को तोड़ती हुई बेडरूम की दीवार में  जा टकराई जहां बच्चे सो रहे थे। घटना में माल की काफी हानि हुई है। पीड़ित अमित धवन का परिवार अपने घर में गहरी नींद में सोया हुआ था कि अचानक रात करीब 1-30 बजे तेज आवाज के साथ उनके बैडरूम में पत्थर आकर गिरे, एसी का कवर फर्श पर आ गिरा, भूकंप जैसा आभास होते ही बदहवास सा होकर पूरा परिवार बाहर आया तो देखा एक कार घर में आ घुसी जिससे यह सब तूफान आया, इस घटना से घर में खड़ी बाईक, स्कूटी और साथ में घर की दीवार क्षतिग्रस्त हो गई।  पूजा लस्सी पूरी सेंटर के पास, सेक्टर 8-10 डिवाईडिग पर इस घर में जान तो सुरक्षित हैं किंतु सामान का काफी नुकसान हुआ है ।
 फरीदाबाद के सेक्टर 8 का जहां पर देर रात एक कार चालक ने शराब के नशे में धुत होकर गाड़ी को घर की दीवार तोड़कर सीधे घर के अंदर घुसा दिया। परिजनों की माने तो एकदम से हुए विस्फोट के कारण उनको काफी देर तक समझ में नहीं आया कि आखिर हुआ क्या है फिर वह जैसे ही घर से बाहर भागे तो उन्होंने देखा कि घर के अंदर ही गाड़ी खड़ी हुई है और उसमें एक व्यक्ति बैठा हुआ है। परिजनों की मानें तो उनको लॉक डाउन के दौरान थी लोग अपनी जान बचाने के घरों में बैठे हैं लेकिन वहां पर भी सुरक्षित नहीं है आखिर पुलिस क्या कर रही थी। गाड़ी की रफ्तार इतनी तेज थी कि घर के अंदर रखा लाखों रुपए का सामान बर्बाद हो गया गनीमत रही कि उनकी जान बच गई यह भगवान का शुक्र है।
जांच अधिकारी ने अबतक न्यूज पोर्टल टीम को बताया कि रात को ही आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया था और और दोनों पार्टियों को थाने में बुलाया हुआ है जैसी भी शिकायत आएगी उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी आरोपी चालक ने दीवार तोड़कर गाड़ी को घर के अंदर घुसा दिया।

No comments

Powered by Blogger.