आपदा काल मे गौशाला,गौवंश की मदद हेतू आगे आएं समाजसेवी: योगिंद्र यादव

बल्लभगढ़(Abtaknews.com)05मई,2020:कोरोना विश्वव्यापी आपदा से उत्पन्न संकटकाल में गौशाला और गौवंश की मदद को आगे आया धार्मिक संगठन 'गोगा जी सेवा ट्रस्ट,बल्लभगढ़। गौ मानव सेवा ट्रस्ट द्वारा संचालित गौशाला, ऊँचा गावँ के मुख्य गौसेवक श्री रूपेश यादव की गौवंश हितार्थ की गयी मार्मिक अपील पर आज बल्लभगढ़ के 'गोगा जी सेवा ट्रस्ट' के अध्यक्ष योगीन्द्र यादव अपनी कार्यकारिणी के सदस्यों श्री प्रवीण चौहान,श्री संजीव सिद्धू,श्री राजेन्द्र तोमर,श्री महेंद्र तोमर,श्री कमल कुमार,श्री रवि चौधरी संग गौशाला, ऊँचा गावँ में पधारे।

गौशाला की सभी व्यवस्थाओं को देखा और श्री रूपेश यादव से लॉक डाउन के कारण चारा व्यवस्था और गौशाला को मिलने वाले जनसहयोग पर पड़े प्रभाव की जानकारी ली। गौशाला में चारा स्टॉक की स्तिथि को देखते हुए मौके पर ही सर्वसम्मति से 101 मण भूसे के सहयोग का निर्णय लेकर,गौशाला प्रबन्धन को 21000/- रुपये का चैक भेंट किया। गोगा जी सेवा ट्रस्ट की टीम ने संकट काल मे अन्य समाजसेवियों से भी गौशाला, ऊँचा गावँ को मदद दिलवाने का आश्वासन दिया।

गौशाला प्रबंधन की ओर से श्री रूपेश यादव,पुनीत खट्टर, श्री नारायण सिंह ठाकुर, डॉ सत्यभान, श्री दीपक मल्होत्रा, संजय सिंगला (दावत ब्रांड बेसन वाले) ने श्री गोगा जी सेवा ट्रस्ट की टीम का  संकटकाल में दिए सहयोग के लिए हार्दिक आभार व्यक्त किया। गौ मानव सेवा ट्रस्ट, गौशाला, ऊँचा गावँ की प्रबंधन टीम सभी गौसेवा में सहयोगियों का आभार व्यक्त करती है।

No comments

Powered by Blogger.