Saturday, May 30, 2020

नए फीडर से सेक्टर-48, एसजीएम नगर ई-ब्लाक की बिजली आपूर्ति व्यवस्था होगी बेहतर: सीमा त्रिखा

फरीदाबाद(Abtaknews.com)30 मई। बडखल विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत आने वाले सेक्टर-48 तथा एसजीएम नगर ई-ब्लाक की बिजली आपूर्ति व्यवस्था को और बेहतर बनाने के लिए सैनिक कालोनी पावर हाउस में सेक्टर-48 व एसजीएम नगर के लिए अलग से नया बिजली फीडर बनवाया गया है। नया फीडर बनने से इन क्षेत्रों के करीब 2500 परिवारों को बिजली की बेहतर आपूर्ति हो सकेगी तथा बार-बार होने वाली बिजली ट्रिपिंग की समस्या से छुटकारे के साथ-साथ पेयजल आपूर्ति भी और बेहतर हो जाएगी।
यह बात स्थानीय विधायक सीमा त्रिखा ने आज अलग बिजली फीडर बनाने के कार्य शुभारंभ करते हुए मौके पर उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कही।
उन्होंने कहा कि उक्त क्षेत्रवासियों ने दस दिन पूर्व उन्हें अपने
क्षेत्र की बिजली व पानी की समस्या से अवगत करवाया था  कि सैनिक कालोनी पावर हाउस से आने वाली बिजली आपूर्ति पर ज्यादा लोड होने की वजह से उनके क्षेत्र में बिजली ट्रिपिंग की समस्या बनी रहती है, इसलिए उनके क्षेत्र को अलग फीडर द्वारा बिजली आपूर्ति मुहैया कराई जाए। इस समस्या पर
उन्होंने संज्ञान लेते हुए मात्र दस दिन में नया बिजली फीडर लगवाकर उक्त
समस्या का निदान कर दिया है, अब यहां के निवासियों को बार-बार होने वाले
बिजली फाल्ट से छुटकारा मिल जाएगा तथा क्षेत्रवासियों को गर्मी के मौसम
में बिजली व पानी की समस्या से नहीं जूझना पड़ेगा।
वहीं विधायक सीमा त्रिखा ने कहा कि वैश्विक महामारी कोविड-19 की वजह से पिछले दो माह से ज्यादा समय से विकास कार्य बंद थे लेकिन अब कुछ हिदायतों के साथ जैसे ही विकास कार्य कराने की अनुमति मिली तो वे प्राथमिकता के तौर पर बिजली व पानी से संबंधित समस्याओं को हल कराने में जी-जान से जुटी गई हैं।
इस मौके पर सतेन्द्र पांडे, अंजु भडाना, कर्मवीर बैंसला, प्रवीन चौधरी,
सोनू शर्मा, अभिनव जैन, हरभगवान भाटिया, कन्हैया गर्ग व प्रीति गर्ग आदि
गणमान्य जन विशेष रूप से उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages