गढ़वाल सभा फरीदाबाद ने कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा को कोरोना रिलीफ फण्ड में ₹233000 की राशि सौंपी

बल्लभगढ़(Abtaknews.com) 01मई,2020: गढ़वाल सभा फरीदाबाद द्वारा आज हरियाणा कोरोना रिलीफ फण्ड में ₹233000 की राशि हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा के कार्यालय पर आकर उन्हें चेक द्वारा सौंपी । मंत्री ने गढ़वाल सभा का धन्यवाद करते हुए कहा कि आज देश का हर नागरिक को वैश्विक महामारी कोविड-19 से लड़ाई में सरकार के साथ खड़ा हुआ है। इसी विश्वास के साथ आज बीमारी पर कंट्रोल करने में भारत देश विश्व के अन्य देशों से आगे है।

फरीदाबाद के गढ़वाल सभा द्वारा आज उनके द्वारा संचालित बी एन पब्लिक स्कूल की सभी शाखाओं में कार्य करने वाले स्टाफ ने अपने 1 दिन के वेतन से ₹173000 की राशि हरियाणा सरकार के राहत कोष में दी है, वहीं गढ़वाल सभा द्वारा संस्था की तरफ से भी ₹60000 की राशि हरियाणा सरकार को मदद के रूप में परिवहन मंत्री के माध्यम से सौंपी है।

इस मौके पर गढ़वाल सभा फरीदाबाद के प्रधान योगेश शर्मा देव सिंह गोसाई, ओम प्रकाश गोड़, कपिल नेगी ने की मुख्य रूप से मौजूद रहे परिवहन मंत्री ने देश प्रदेश की सरकार की आर्थिक मदद करने वाले सभी लोगों का धन्यवाद आज देश में प्रत्येक नागरिक के योगदान की आवश्यकता है और देश का नागरिक सरकार अपनी भागीदारी देने के लिए आगे आ रहा है यह एक बहुत ही खुशी की बात है।   
बल्लभगढ़।बल्लभगढ़ के वैश्य संगठनों एवं रेडक्रॉस फरीदाबाद द्वारा आज बल्लभगढ़ के अग्रवाल धर्मशाला में एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया । इसमें हरियाणा रेडक्रॉस की वाइस चेयरमैन सुषमा गुप्ता सहित फरीदाबाद के विधायक नरेंद्र गुप्ता और परिवहन मंत्री के बड़े भाई टिपरचंद शर्मा भी मौजूद रहे। विधायक नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि विश्व महामारी के दौरान आज थैलेसीमिया से ग्रस्त मरीजों को खून की आवश्यकता है और उसके लिए इस तरीके की रक्तदान शिविर बहुत ही अच्छा कार्य है।

बल्लभगढ़ के कई वैश्य समाज संगठन और जिला  रेडक्रोस सोसायटी ने मिलकर थैले सिमिया  में से ग्रस्त मरीजों के लिए रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।  जिसमें लोगों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया इस मौके पर सोशल डिस्टेंस का भी ध्यान ध्यान रखा गया। मौके पर मौजूद विधायक नरेंद्र गुप्ता  ने कहा कि रक्तदान शिविर आज देश में फैली महामारी के बीच बहुत ही अच्छा कार्य है।उन्होंने बताया कि थैलेलीसीया  से ग्रस्त मरीजों को हर 15 दिन में खून की आवश्यकता होती है इसीलिए इस तरीके के कैंप लगते रहनी चाहिए ।

मौके पर भाजपा नेता टिपरचंद शर्मा ने कहा कि रक्तदान और अन्नदान सबसे बड़े दान माने गए हैं इसीलिए यह बहुत ही अच्छा कार्य है सभी को रक्तदान करने में बढ़-चढ़कर भाग लेना चाहिए।रक्तदाता अशोक का कहना है कि रक्त देना बहुत ही अच्छा कार्य होता है वो कई बार रक्त दे चुके है। इस मौके पर पूरी बात वैसे समाज के प्रधान रामकिशन बिंदल ,हरियाणा व्यापार मंडल के प्रधान प्रेम खट्टर, भगवान दास गोयल, आरडी गुप्ता, रिछपाल लांबा ,रोहित गुप्ता ,मनोज बंसल सहित  तमाम लोग मौजूद रहे।

No comments

Powered by Blogger.